हाउस हेल्प का बड़ा खुलासा, आखिरी के 3 दिनों में सुशांत ने नहीं की थी किसी से बात, चुका रहे थे उधार!

0
129

दोस्तों फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी, जिसके बाद से फिल्म जगत और उनके चाहने वालो के बीच गम का माहौल बना हुआ है। उन्होंने अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनका उनका अंतिम संस्कार भी हो चुका है, उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इसकी जांच अभी चल रही है।  हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्प का बयान सामने आया है।

हाउस हेल्प का बड़ा खुलासा, आखिरी के 3 दिनों में सुशांत ने नहीं की थी किसी से बात, चुका रहे थे उधार! 7

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह दुनिया को छोड़ने के कारन का पता लगाने के लिए पूछताछ में सुशांत के हाउस हेल्प ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट में इंडिया टीवी के हवाले से कहा गया है कि हाउस हेल्प ने खुलासा किया कि सुशांत बीते 10 दिनों से काफी अपसेट थे। वहीं 3 दिनों से वो बिल्कुल ठीक नहीं थे, वो किसी से बात भी नहीं कर रहे थे।

हाउस हेल्प का बड़ा खुलासा, आखिरी के 3 दिनों में सुशांत ने नहीं की थी किसी से बात, चुका रहे थे उधार! 8
इस रिपोर्ट की मानें तो हाउस हेल्प ने ये कहा कि सुशांत ने हम सभी को बताया था कि उन्होंने अपना पूरा उधार चुका दिया है लेकिन वो अब ये नहीं जानते कि हमारी सैलरी दे पाएंगे या नहीं।  उन्होंने आगे बताया की सुशांत काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और हिंदूजा अस्पताल में उनका इलाज भी चल रहा था।कथित तौर पर उन्होंने आखिरी कॉल अपनी बहन और ‘पवित्र रिश्ता’ के को-स्टार महेश शेट्टी को किया था।

हाउस हेल्प का बड़ा खुलासा, आखिरी के 3 दिनों में सुशांत ने नहीं की थी किसी से बात, चुका रहे थे उधार! 9

बता दें कि फिलहाल इस मामले में अभी पुलिस जांच कर रही है, इसी के चलते उनका फोन, लैपटॉप फॉरेंसिक के लिए भेज दिया गया है। सुशांत के परिजनों और करीबियों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार हो चूका हैं। मुंबई में भारी बारिश के बीच उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे थे।