अपने पीछे इतने करोड़ की प्रॉपर्टी छोड़ गए सुशांत, फिल्मो के लिए लेते थे इतने करोड़ की फीस!

0
12685

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने पूरे देश को एक बड़ा सदमा दिया है। बॉलीवुड से लेकर राजनीति और आम इंसान तक उनके यूं दुनिया छोड़कर जाने की बात पर दुखी है। बता दे की अभी तक उनके सुसाइड की वजह साफ नहीं हुई है बता दे की उनको तंगी बिलकुल नहीं थी।

अपने पीछे इतने करोड़ की प्रॉपर्टी छोड़ गए सुशांत, फिल्मो के लिए लेते थे इतने करोड़ की फीस! 9

बता दे की खुद उनकी बहन ने इस बारे में बताया है की उन्हें पैसो की कोई परेशानी नहीं थी उनके पास अच्छी खासी पूंजी भी थी। उन्हें साइंस बहुत पसंद थी साथ ही स्पेस साइंस से भी काफी लगाव था, बता दे की उन्होंने चाँद पर एक छोटा सा हिस्सा भी ख़रीदा हुए था बता दे की उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय चंद्र भूमि रजिस्ट्री से मूल्यवान संपत्ति खरीदी हुई थी जो की चांद पर ‘Sea of Muscovy’ नाम के क्षेत्र में थी।

अपने पीछे इतने करोड़ की प्रॉपर्टी छोड़ गए सुशांत, फिल्मो के लिए लेते थे इतने करोड़ की फीस! 10 अपने पीछे इतने करोड़ की प्रॉपर्टी छोड़ गए सुशांत, फिल्मो के लिए लेते थे इतने करोड़ की फीस! 11

बता दे की इसे पहले शाहरुख खान के एक फैन ने उन्होंने चांद पर जमीन का टुकड़ा गिफ्ट के रूप में उन्हें दिया है।सूत्रों के अनुसार चांद पर जमीन का टुकड़ा से ज्यादा बताई जाती है सुशांत अपनी एक फिल्म के लिए करीब 5 से 7 करोड़ रुपए फीस के रुपए में लेते है।

अपने पीछे इतने करोड़ की प्रॉपर्टी छोड़ गए सुशांत, फिल्मो के लिए लेते थे इतने करोड़ की फीस! 12

बता दे की सुशांत की मौत से बॉलीवुड जगत सदमे में है और कई बॉलीवुड, खेल जगत और राजनीतिक हस्तियां उनकी आत्महत्या पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी शोक प्रकट किया है। इसके साथ ही उनके प्रशंसकों को भी उनकी मौत से दुख पहुंचा है। वे सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।