बॉलीवुड में अपने आपको अकेला समझने लगे थे सुशांत, फिल्म इंडस्ट्री में थे बेहद कम दोस्त!

0
45

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को रविवार दोपहर सुसाइड की खबर ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है। 34 साल की उम्र में करियर के पीक पर होते हुए भी सुशांत इस तरह से जिंदगी की जंग हार जाएंंगे ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा। सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थे।

बॉलीवुड में अपने आपको अकेला समझने लगे थे सुशांत, फिल्म इंडस्ट्री में थे बेहद कम दोस्त! 7

कहने को पूरा बॉलीवुड सुशांत को याद कर रहा है, श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है लेकिन देखा जाए तो बॉलीवुड हस्तियों से सुशांत का सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ता ही था। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत के कम दोस्त थे। बॉलीवुड की पार्टियों में भी सुशांत को ज्यादा नहीं देखा जाता था। पिछले छह महीनों से तो उन्होंने फिल्मों की स्क्रीनिंग और पब्लिक इवेंट्स में भी जाना कम कर दिया था।

बॉलीवुड में अपने आपको अकेला समझने लगे थे सुशांत, फिल्म इंडस्ट्री में थे बेहद कम दोस्त! 8

सुशांत की मौत कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। क्या सुशांत अपनी जिंदगी में इतने अकेले थे कि अपना दुख किसी से साझा नहीं कर पाए? चमकते सितारे के पीछे बहुत अंधेरा था? नाम ,कामयाबी, शोहरत सब कुछ तो था सुशांत की जिंदगी में, लेकिन फिर ऐसा क्या कारण हो सकता है कि सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थे।क्या स्टारडम की चमक के पीछे अकेलेपन की दुनिया जी रहे थे सुशांत ?

बॉलीवुड में अपने आपको अकेला समझने लगे थे सुशांत, फिल्म इंडस्ट्री में थे बेहद कम दोस्त! 9

आखिर क्यों सुशांंत जिंदगी की जंग को हार गया ? आखिर क्या कारण था कि एक रात पहले ही दोस्तों से मुलाकात करने के बाद भी सुशांत अपनेे दिल की बात किसी को नहीं बता  पाए और अगले ही दिन मौत को गले लगा लिया ? ऐसे कई सवाल वह खड़े कर गए हैं,जिनको सुलझाने के लिए पुलिस जी जान से लगी हुई है। कहा जा रहा है सुशांत के कमरे से कुछ दवाइयों से भरी पॉलिथीन बरामद हुई है। इन दवाइयों को भी जांच के लिए भेज दिया गया है। सुशांत के मामा ने तो पुलिस प्रशासन से जांच की मांग की है।