पूछताछ में सुशांत को लेकर रिहा चक्रवर्ती ने दी बड़ी जानकारी, इन 5 बड़ी हस्तियों के खिलाफ कोर्ट पहुंचा मामला!

0
3917

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पुलिस के मुताबिक उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। अभिनेता की मौत के पीछे बॉलीवुड में फैले भाईभतीजावाद को माना जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डिप्रेशन में आकर अभिनेता ने आत्मघाती कदम उठा लिया।अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके फैंस में बॉलीवुड के कुछ लोगों के खिलाफ गुस्सा भरा हुआ है।

पूछताछ में सुशांत को लेकर रिहा चक्रवर्ती ने दी बड़ी जानकारी, इन 5 बड़ी हस्तियों के खिलाफ कोर्ट पहुंचा मामला! 9

बता दे की फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सलमान खान, फिल्म निर्देशक करण जौहर समेत 5 लोगों के खिलाफ कोर्ट में वाद दायर किया गया है। मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस को पूछताछ में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अहम जानकारी दी है। सुशांत की मौत के मामले में तहकीकात कर रही बांद्रा पुलिस को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती यशराज बैनर और सुशांत को लेकर कुछ बातें बताई हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूछताछ में अभिनेत्री ने पुलिस को बताया है कि सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कांट्रैक्ट खत्म कर लिया था और बैनर के साथ काम नहीं करने का फैसला किया था।

पूछताछ में सुशांत को लेकर रिहा चक्रवर्ती ने दी बड़ी जानकारी, इन 5 बड़ी हस्तियों के खिलाफ कोर्ट पहुंचा मामला! 10

रिपोर्ट के अनुसार सुशांत ने यशराज बैनर के साथ फिल्म शुद्ध देसी रोमांस और फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी में काम किया था। तीसरी फिल्म पानी होने वाली थी, लेकिन यशराज बैनर ने बाद में इस प्रोजेक्ट को रोक दिया था। यशराज बैनर ने दोनों फिल्मों से जुड़े दस्तावेज पुलिस को सौंप दिए हैं। मुंबई ज़ोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने एएनआई को बताया कि सुशांत के मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनके प्रबंधकीय कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए। पूछताछ में सुशांत को लेकर रिहा चक्रवर्ती ने दी बड़ी जानकारी, इन 5 बड़ी हस्तियों के खिलाफ कोर्ट पहुंचा मामला! 11

इसके अलावा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, फिल्म निर्देशक मुकेश छाबड़ा समेत अब तक कुल 15 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि यशराज फिल्मस ने सुशांत सिंह द्वारा फिल्म साइन की अनुबंध की कॉपी दी है। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के मामले में यूपी के जौनपुर जिला सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव, उपेंद्र विक्रम सिंह व प्रवीण सिंह ने अभिनेता सलमान खान व निर्माता-निर्देशक करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला तथा अन्य अज्ञात के खिलाफ वाद दायर किया है। इन फिल्मी हस्तियों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने षड्यंत्र रचने का आरोप है।

पूछताछ में सुशांत को लेकर रिहा चक्रवर्ती ने दी बड़ी जानकारी, इन 5 बड़ी हस्तियों के खिलाफ कोर्ट पहुंचा मामला! 12

रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में मुजफ्फपुर जिला के सदर थाना क्षेत्र स्थित पताही गांव निवासी कुंदन सिंह ने सुशांत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ वाद दायर किया है। सीजेएम मुकेश कुमार की अदालत में शनिवार को दायर वाद में अभिनेत्री पर सुशांत के आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। कोर्ट मामले की सुनवाई 24 जून को करेगा।