इरफान खान की पत्नी ने सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर से मांगी माफी, जानें- क्या है पूरा मामला!

0
1215

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद पुलिस आत्महत्या के कारणों को पता लगा रही है। इसी क्रम में पुलिस मामले में जांच के दौरान सुशांत सिंह के करीबियों के बयान भी दर्ज कर रही है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे और अपना इलाज भी करवा रहे थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी राय दे रहा है और लोग अलग अलग कारणों से कई लोगों को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

इरफान खान की पत्नी ने सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर से मांगी माफी, जानें- क्या है पूरा मामला! 7

इसके बाद पुलिस ने उनके डॉक्टर का बयान भी लिया था, जिसके बाद डॉक्टर ने कई जानकारी पुलिस को दी थी। डॉक्टर्स की ओर से बताई गई जानकारी सामने आने के बाद कई लोग डॉक्टर्स की आलोचना भी कर रहे थे।इसी दौरान, दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा ने भी सुशांत सिंह के डॉक्टर से माफी मांगी है। पहले सुतापा ने निजी जानकारी बताने को लेकर आपत्ति दर्ज की थी, जिसके बाद अब माफी मांगी है।

इरफान खान की पत्नी ने सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर से मांगी माफी, जानें- क्या है पूरा मामला! 8

सुतापा ने फेसबुक पर एक लंबा सा नोट लिखा है, जिसमें डॉक्टर से माफी मांगी है। साथ ही सुतापा ने मीडिया की आलोचना की है और महिलाओं का पक्ष रखते हुए रिया को ट्रोल किए जाने का विरोध किया है। सुतापा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है- ‘मैंने नीचे अपडेट दिया है और मेरे कई दोस्तों ने उल्लेख किया है कि चिकित्सक ने जानकारी नहीं दी है, इसलिए मैं लिंक को हटा रही हूं। डॉक्टर से मैं माफी मांगती हूं। लेकिन उसके बाद पत्रकार पर मुकदमा किया जाना चाहिए।

इरफान खान की पत्नी ने सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर से मांगी माफी, जानें- क्या है पूरा मामला! 9

मुझे आश्चर्य है कि लोग इस पर प्रतिक्रिया क्यों नहीं दे रहे हैं? यह केवल सुशांत सिंह राजपूत के बारे में नहीं है, यह भी है कि हम उस खबर को कैसे प्राप्त करते हैं।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मेरा दिल लेख में शामिल की गई लड़कियों के लिए भी है। अंदाजा लगाइए कितने लोगों ने रिया को ट्रोल किया होगा। हम कभी नहीं जान सकते कि दो लोगों के बीच क्या हुआ है और सोशल मीडिया पर मोरल जजमेंट देना काफी घिनौना है।’