सुशांत सिंह को था बच्चो से बहुत ज्यादा लगाव , वायरल हो उनकी प्यारी तस्वीरें!

0
71

दोस्तों टीवी जगत से निकल कर बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर सभी लोगो को चौका दिया था। अभिनेता सुशांत को याद कर उनके फैंस उनके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया शेयर कर रहे हैं। वहीं, इस समय उनकी तस्वीरों का एक कोलाज वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि उन्हें बच्चों से बहुत लगाव था।

सुशांत सिंह को था बच्चो से बहुत ज्यादा लगाव , वायरल हो उनकी प्यारी तस्वीरें! 5

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत का एक कोलाज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें तीन तस्वीरें हैं, जिसमें वह एक बच्चे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इसको देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की बच्चों में जान बसती थी। सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर आ रही पहली पोस्ट में भी वह एक बच्चे के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट में पांच तस्वीरें हैं और वह बच्चे को प्यार कर रहे हैं। इस पोस्ट को मार्च 2019 में शेयर किया गया था।

सुशांत सिंह को था बच्चो से बहुत ज्यादा लगाव , वायरल हो उनकी प्यारी तस्वीरें! 6


बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि ऐक्टर बीते कुछ महीनों से डिप्रेशन की दवा ले रहे थे। पुलिस उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। सुशांत सिह राजपूत की मौत पर सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है।