सुशांत के पिता बोले- आखिरी बार शादी को लेकर हुई थी बात, नहीं जानते थे रिहा चक्रवर्ती के बारे में!

0
63

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को कहा अलविदा, खुदकुशी कर सुशांत ने छोड़ दी दुनिया। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। उनके फैंस और परिजन उनकी यादों के सहारे आगे बढ़ रहे हैं।

सुशांत के पिता बोले- आखिरी बार शादी को लेकर हुई थी बात, नहीं जानते थे रिहा चक्रवर्ती के बारे में! 7

बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बताया कि वह 2021 में शादी करना चाहते थे। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने तड़का बॉलिवुड के दिए गए इंटरव्यू में बताया कि सुशांत बचपन में काफी खुलकर बात करता था लेकिन पिछले कुछ वर्षों से वह एकांत और शांत रहने लगा था। पहले तो सब बोलता था पर लास्ट में क्या हुआ उसने बताया नहीं।

सुशांत के पिता बोले- आखिरी बार शादी को लेकर हुई थी बात, नहीं जानते थे रिहा चक्रवर्ती के बारे में! 8

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में पिता ने कहा कि न केवल वह मुंबई में बल्कि पटना में भी मिलने आई थीं। वह सिर्फ अंकिता को जानते थे, वह रिया चक्रवर्ती को नहीं जानते थे। उन्होंने यह भी कहा कि वह कृति सैनन से मिले, जो सुशांत के अंतिम संस्कार के दौरान मिली थीं।

सुशांत के पिता बोले- आखिरी बार शादी को लेकर हुई थी बात, नहीं जानते थे रिहा चक्रवर्ती के बारे में! 9

सुशांत के पिता ने आगे कहा कि उससे आखिरी बार शादी को लेकर बात हुई थी। उसने बोला था कि कोरोना में तो नहीं, फिर उसके बाद एक फिल्म आ रही है, वो कर लेंगे, उसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं करेंगे। उन्होंने कहा कि उसने उस लड़की के बारे में नहीं बताया कि वह जिससे वह शादी करना चाहता था। हमें कोई भी ऐतराज भी नहीं था कि वह किसी भी लड़की से शादी करे।