मौनी रॉय को सताई सुशांत सिंह की याद, अंकिता और सुशांत के साथ की शेयर की फोटो!

0
677

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स ही नहीं तमाम बॉलीवुड एक्टर्स भी उन्हें याद कर रहे हैं। सभी सुशांत की तस्वीरों को साझा कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। अब बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सुशांत और अंकिता लोखंडे संग पुरानी फोटोज साझा कर उन्हें याद किया है।

मौनी रॉय को सताई सुशांत सिंह की याद, अंकिता और सुशांत के साथ की शेयर की फोटो! 5

बता दे की मौनी रॉय ने अंकिता और सुशांत संग अपनी तस्वीर साझा कर लिखा, याद है?। इस तस्वीर में सुशांत दोनों एक्ट्रेस के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर किसी पार्टी की है। सुशांत इन तस्वीरों में ब्लू जींस और ब्लैक टीशर्ट पहने लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं। सुशांत, अंकिता और मौनी की इन फोटोज को सभी बहुत पसंद कर रहे हैं। हिना खान सहित कई सेलेब्स ने इन फोटोज पर कमेंट किया है। फैंस भी कमेंट कर सुशांत को याद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Remember…..?…♥️…..

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस की मुंबई पुलिस बहुत ही गहराई से जांच कर रही है। वह सुशांत से जुड़े हर उस पहलू पर टटोल के देख लेना चाहती है जिसमें पुलिस को थोड़ी सी भी आशंका नजर आ रही है। पुलिस को शक है कि सुशांत के ट्विटर अकाउंट से किसी ने छेड़छाड़ की है और उनके पिछले छह महीने की ट्वीट्स को डिलीट किया है।

मौनी रॉय को सताई सुशांत सिंह की याद, अंकिता और सुशांत के साथ की शेयर की फोटो! 6

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा। सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार ने ये फिल्म मुफ्त में प्रसारित करने का फैसला किया है। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से अब कई बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं।