टीवी जगत की एक और खूबसूरत जोड़ी हुई एक , मनीष रायसिंह और संगीता चौहान बंधे शादी के बंधन में!

0
878

दोस्तों पुरे देश में कोरोना महामारी के कारण पिछले तीन महीनों से देशभर में लॉकडाउन की वजह से सभी तरह के काम बंद बड़े थे। हाल में सरकार ने लॉकडाउन में कुछ छूट दी है जिसके बाद से कुछ काम शुरू हुआ है, साथ ही इस साल लोग शादियों का लुत्फ उस तरह नहीं उठा पाए जैसे पहले उठाए करते थे। हालांकि अब धीरे-धीरे लॉकडाउन में छूट मिलने लगी हैं, लेकिन महामारी के कारण शादियों में अभी कई तरह की पाबंदियां लगी हुई हैं।

टीवी जगत की एक और खूबसूरत जोड़ी हुई एक , मनीष रायसिंह और संगीता चौहान बंधे शादी के बंधन में! 9

टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों ने लॉकडाउन की वजह से अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी है तो कुछ ने लॉकडाउन में फैमिली मेंबर के बीच शादी कर ली। कुछ समय पहले ही एक्टर और बिग बॉस विनर आशुतोष कौशिक ने शादी रचाई थी, वहीं अब एक्टर मनीष रायसिंह भी शादी के बंधन में बंध गए हैं।

टीवी जगत की एक और खूबसूरत जोड़ी हुई एक , मनीष रायसिंह और संगीता चौहान बंधे शादी के बंधन में! 10

बता दे की मनीष रायसिंह टीवी के जाने माने चेहरों में से एक हैं। उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। मनीष रायसिंह ने टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान के साथ शादी की है। इस कपल ने आज गुरुद्धारे में शादी की। कोरोना की वजह से एक्टर की शादी में ज्यादा लोग शरीक नहीं हो पाए। दुल्हा-दुल्हन के आउटफिट की बात करें तो मनीष और संगीता ने मैचिंग आउटफिट पहना हुआ था।

टीवी जगत की एक और खूबसूरत जोड़ी हुई एक , मनीष रायसिंह और संगीता चौहान बंधे शादी के बंधन में! 11

संगीता चौहान ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना था और कलीरे पहने थे तो वहीं मनीष रायसिंह ने पिंक और पर्पल कम्बीनेशन वाला कुर्ता पायजामा पहना था और उसके ऊपर नेहरू जैकेट कैरी की थी। शादी के जोड़े में कपल बहुत खूबसूरत लग रहा था। मनीष और संगीता की शादी में उनके भाई-बहन और करीबी रिश्तेदारों को मिलाकर सिर्फ 5-6 लोग ही शामिल हुए थे, बाकी सभी ने उन्हें वीडियो कॉल के जरिए बधाई दी।

टीवी जगत की एक और खूबसूरत जोड़ी हुई एक , मनीष रायसिंह और संगीता चौहान बंधे शादी के बंधन में! 12

वहीं सीरियल सुसराल सिमर का में मनीष रायसिंह के साथ नजर आई एक्ट्रेस अविका गौर ने भी इस खास मौके पर कपल को सोशल मीडिया पर बधाई दी। खास बात ये है कि आज अविका का बर्थडे भी है। मनीष और संगीता पहली बार ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के सेट पर मिले थे और जल्‍द ही दोनों को प्यार हो गया। मनीष ‘ससुराल सिमर का’ में अपनी भूमिका के लिए भी खासे मशहूर हैं।