सुशांत की को-स्टार संजना ने मुंबई छोड़ने की खबर पर दी सफाई, बोली- मैंने हमेशा के लिए मुंबई नहीं छोड़ा है!

0
773

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून के दिन अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लगातार इसकी जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्टर की मौत के पीछे की वजह दम घुटना और फांसी लगाना बताया गया है। मुम्बई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में संजना से मंगलवार को तकरीबन 9.30 घंटे पूछताछ की थी। पुलिस की जांच में सहयोग देने के लिए संजना विशेष तौर पर दिल्ली से मुम्बई आईं थीं।

सुशांत की को-स्टार संजना ने मुंबई छोड़ने की खबर पर दी सफाई, बोली- मैंने हमेशा के लिए मुंबई नहीं छोड़ा है! 7

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की हीरोइन संजना सांघी ने सुशांत के मामले में मुम्बई पुलिस की पूछताछ के बाद दिल्ली रवाना होने से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था। संजना के इस पोस्ट के बाद उनके हमेशा के लिए बॉलीवुड और मुम्बई छोड़ने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया था। लेकिन अब संजना ने इस मसले पर अपनी सफाई दी है और हमेशा के लिए बॉलीवुड और मुम्बई छोड़ने‌ को लेकर लोगों के‌ गलतफहमी का शिकार होने की बात कही है।

सुशांत की को-स्टार संजना ने मुंबई छोड़ने की खबर पर दी सफाई, बोली- मैंने हमेशा के लिए मुंबई नहीं छोड़ा है! 8

बता दे की संजना ने अपने पुराने पोस्ट को समझाने के लिए अपने ताजा पोस्ट में लिखा – “अरे अरे ! काफी कुछ मतलब निकाल लिया गया मेरी पिछली स्टोरी से. अब जबकि मैंने इसे फिर से पढ़ा है, मैं समझ सकती हूं कि ऐसा मतलब क्यों निकाला गया! मैंने हमेशा के लिए किसी चीज को अलविदा नहीं कहा है – न मुम्बई को और न ही किसी और चीज को!”ऐसे में संजना के दुखी होकर बॉलीवुड छोड़ने और फिर से कभी मुम्बई नहीं आने की अटकलें लगने लगीं थीं। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को सीधे डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

सुशांत की को-स्टार संजना ने मुंबई छोड़ने की खबर पर दी सफाई, बोली- मैंने हमेशा के लिए मुंबई नहीं छोड़ा है! 9

इस लम्बी चली पूछताछ के बाद संजना दिल्ली के लिए रवाना हो गयीं, लेकिन दिल्ली रवाना होने से पहले संजना ने मुम्बई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक भावुक किस्म का सोशल मीडिया पोस्ट डालते हुए लिखा था – “खुदा आफिज मुम्बई। चार महीने बाद आपके दर्शन‌ हुए। मैं चली दिल्ली वापिस। आपकी सड़कें कुछ अलग सी लगीं,‌ सुनसान थीं। शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजर को बदल रहे हैं या शायद फिलहाल आप भी दुख में हैं। मिलते हैं, जल्दी। या फिर शायद नहीं।”