सुशांत सिंह के निधन से हिमांशी खुराना आई सदमे, लो हुआ एक्ट्रेस का ब्लड प्रेशर!

0
3644

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के उभरते हुए सितारों में से एक रहे सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए, इस घटना के बाद से उनके फैंस के साथ-साथ कई टीवी और बॉलीवुड कलाकारों हैरान है और कई लोगो सदमे में भी है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना पर भी प्रभाव पड़ा। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एक्टर के निधन से वह काफी हैरान थीं और उनके ख्याल हमेशा हिमांशी के दिमाग में आते रहते थे। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनका ब्लड प्रेशर लेवेल भी गिर गया था।

सुशांत सिंह के निधन से हिमांशी खुराना आई सदमे, लो हुआ एक्ट्रेस का ब्लड प्रेशर! 7

हिमांशी खुराना ने अपने इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए कहा, “उनके पास एक जादुई आभा थी, जिससे हर कोई संबंद रखता है। जब उनका निधन हुआ तो हम सभी उनसे ऐसे जुड़े हुए थे, जैसे कि हम उन्हें व्यक्तिगत तौर पर जानते हों। मैं सदमे की स्थिति में थी, मेरे दिमाग में हमेशा उनके ख्याल आते रहते थे। मैं बस यही सोचती रहती थी कि उनके साथ क्या गलत हुआ होगा। इससे मेरे स्वास्थ्य पर काफी प्रभाव पड़ा था, मेरा ब्लड प्रेशर लेवेल भी गिर गया था। वह बुद्धिमान, शानदार अभिनेता, अच्छे दिखने वाले और अपने करियर में अच्छा करने वाले और एक अच्छे परिवार से आए व्यक्ति थे।”

सुशांत सिंह के निधन से हिमांशी खुराना आई सदमे, लो हुआ एक्ट्रेस का ब्लड प्रेशर! 8

हिमांशी खुराना ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “उनके पास जीवन में सब कुछ था। लेकिन कई बार लोग यह नहीं समझते हैं कि नाम, पैसा और प्रसिद्धि वो चीजें नहीं हैं जो एक व्यक्ति को खुश रख सकती हैं। यह चीजें इसे कभी नहीं खरीद सकतीं। कई बार, जीवन में सबकुछ होने के बाद भी आप खोए हुए रहते हैं और लोगों को यह समझाने में असफल रहते हैं कि आपको क्या परेशान कर रहा है। मैं नहीं जानती कि सुशांत किस दौर से गुजर रहे थे और वह अपनी भावनाएं और समस्या किसी के साथ क्यों साझा नहीं कर पाए।”

सुशांत सिंह के निधन से हिमांशी खुराना आई सदमे, लो हुआ एक्ट्रेस का ब्लड प्रेशर! 9

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून के दिन अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लगातार इसकी जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्टर की मौत के पीछे की वजह दम घुटना और फांसी लगाना बताया गया है।