बेहद इमोशनल है सरोज खान का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, सुशांत सिंह को कुछ ऐसे दी थी श्रद्धांजलि!

0
409

दोस्तों साल 2020 बॉलीवुड फिल्म जगत के लिए काफी पूरा साबित हुआ है, बता दे की पिछले महीने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अभी लोग उबरे भी नहीं थे कि महज कुछ ही दिनों बाद बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया। मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। सरोज खान का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है।

बेहद इमोशनल है सरोज खान का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, सुशांत सिंह को कुछ ऐसे दी थी श्रद्धांजलि! 1

बता दे की कोरियोग्राफर सरोज खान ने अपने निधन से महज 18 दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी थी। सरोज खान के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है। साल 2020 में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। अब सरोज खान का नाम भी इन कलाकारों में जुड़ गया है। सरोज खान के निधन के बाद सबका ध्यान उनकी अंतिम पोस्ट ने अपनी ओर खींचा। जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया था।

बेहद इमोशनल है सरोज खान का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, सुशांत सिंह को कुछ ऐसे दी थी श्रद्धांजलि! 2

सरोज खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सुशांत की एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक भावुक कर देने वाला मैसेज भी लिखा था। सरोज ने इस तस्वीर के साथ लिखा था, ‘मैंने आपके साथ सुशांत सिंह राजपूत कभी काम नहीं किया था लेकिन हम कई बार मिल चुके हैं। आपके जीवन में क्या गलत हुआ? मैं हैरान हूं कि आपने अपने जीवन में इतना कठोर कदम उठाया।’

बेहद इमोशनल है सरोज खान का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, सुशांत सिंह को कुछ ऐसे दी थी श्रद्धांजलि! 3

सरोज खान लिखती हैं, ‘आप इस बारे में अपने किसी बड़े से बात कर सकते थे, जो आपकी मदद कर सकता था। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे और मुझे नहीं पता कि आपके पिता और बहन क्या कर रहे हैं। भगवान इस मुश्किल की घड़ी से निपटने के लिए उन्हें संवेदना और शक्ति दे। मैंने आपको सभी फिल्मों में पसंद किया है और हमेशा आपको प्यार करती रहूंगी।’ बता दे की सरोज ने एक..दो..तीन..चार.., धक-धक करने लगा, हवा-हवाई, मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां हैं, तम्मा तम्मा, जरा सा झूम लूं मैं, ये इश्क हाय जैसे गाने कोरियोग्राफ किए थे जो की काफी लोकप्रिय हुए थे।