सुशांत सिंह के पिता के नाम पर वायरल हो रहा सीबीआई की जाँच की मांग का फेक ट्वीट!

0
534

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू से सवाल उठ रहे हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पुलिस ने इसे सुसाइड माना है। घटना के पीछे बॉलीवुड में हावी नेपोटिज्‍म व प्रताड़ना को जिम्‍मेदार बताया गया है। वही यह सुसाइड है या कोई गहरी साजिश, ये जानने के लिए सुशांत के परिवार से लेकर बॉलीवुड तक निष्पक्ष जांच की मांग उठ रही है। उनके पिता शुरू से मामले में सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं।

सुशांत सिंह के पिता के नाम पर वायरल हो रहा सीबीआई की जाँच की मांग का फेक ट्वीट! 1

बता दे की इन सबके बीच सुशांत के पिता के नाम से कुछ फर्जी ट्वीट जबरदस्त वायरल हो रहे हैं। इन ट्वीट में दावा किया जा रहा है कि सुशांत की आत्मा रो-रोकर सीबीआई जांच की मांग कर रही है। सुशांत के चाहने वालों ने इसे लेकर बिहार में बॉलीवुड हस्तियों करण जौहर, सलमान खान व एकता कपूर सहित कई पर मुकदमे तक दर्ज कर दिए हैं। सुशांत के पिता भी बेटे की मौत की निष्‍पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं।

सुशांत सिंह के पिता के नाम पर वायरल हो रहा सीबीआई की जाँच की मांग का फेक ट्वीट! 2

सुशांत के पिता केके सिंह के नाम से बने इन फर्जी ट्विटर हैंडल से 3 जुलाई और 4 जुलाई को चार ट्वीट किए गए हैं। 3 जुलाई की शाम 6:16 बजे किए गए पहले फेक ट्वीट में लिख गया, ‘सलमान खान की अगली मूवी “Kabhi Eid Kabhi Diwali” आ रही है, क्या आप इसका बहिष्कार करेंगे ?? हां/नहीं ??’ इसके बाद रात 10:27 बजे दूसरे फर्जी ट्वीट में कहा गया, ‘करण जौहर गैंग (आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनन्या, सोनाक्षी और कई Nepotism) के खिलाफ मैं पूरे देश में मुहिम चलाने जा रहा हुँ, क्या आप सब मेरे साथ हैं!!! हाँ/ नही?? RT’।

सुशांत सिंह के पिता के नाम पर वायरल हो रहा सीबीआई की जाँच की मांग का फेक ट्वीट! 3

इसके बाद इसी फेक ट्विटर हैंडल से 4 जुलाई की सुबह 10:16 बजे एक ट्वीट हुआ। इसमें लिखा था, ‘आज मेरे बेटे सुशांत की आत्मा रो रही है। और CBI जांच की मांग कर रही है।’ इसके बाद 4 जुलाई को ही रात 9:30 बजे इसी फेक ट्विटर हैंडल से चौथा ट्वीट हुआ। इस ट्वीट में दावा किया गया, ‘अब मैं बहुत जल्द सुशांत की मौत की सीबीआई जांच करवाने की याचिका सुप्रिम कोर्ट में दर्ज करवा रहा हूँ। कल को अगर मुझे कुछ हो जाये तो कितने लोग मेरे साथ हैं। री ट्विट करकै समर्थन करें।

सुशांत सिंह के पिता के नाम पर वायरल हो रहा सीबीआई की जाँच की मांग का फेक ट्वीट! 4

आपको जानकर हैरानी होगी की इस फेक ट्विटर अकाउंट से हुए ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक, शेयर और रीट्वीट किया है। सुशांत के पिता के नाम से बने इस फेक ट्विट अकाउंट के 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स बन चुके हैं। जबकि ये अकाउंट 24 जून को बनाया गया है। ट्विटर की तरफ से इस अकाउंट को वैरीफाइड करके ब्लू टिक मार्क भी नहीं मिला है। बावजूद ये फेक ट्वीट सोशल मीडिया पर सच बताकर वायरल किए जा रहे हैं। बता दे की सुशांत के पिता के नाम पर वायरल हो रहा ट्वीट उनका नहीं है। दरअसल सुशांत के पिता का ट्विटर पर कोई अकाउंट है ही नहीं।