एक लाख रुपए का बिजली का बिल देख अरशद वारसी हुए थे नाराज, कंपनी बोली- ‘इसे डिलीट करो’!

0
574

दोस्तों देश मे फैली कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के कारन लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है, वही हाल ही में अनलॉक के बाद मुंबई में बिजली का अधिक बिल आने से बॉलीवुड स्टार्स परेशान हैं। ट्विटर के जरिए लगातार सेलेब्स इसकी शिकायत कर रहे हैं। तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी और सोहा अली खान सहित कई बड़े सितारे इसे लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

एक लाख रुपए का बिजली का बिल देख अरशद वारसी हुए थे नाराज, कंपनी बोली- 'इसे डिलीट करो'! 9

बता दे की इस बीच अरशद वारसी का भी एक लाख रुपये से अधिक बिजली का बिल आया, जिसे देखकर उनके होश उड़ गए। जब उन्होंने इसकी शिकायत करते हुए ट्वीट किया तो बिजली कंपनी की तरफ से जवाब मिला कि वो पर्सनल कमेंट न करें और अपना ट्वीट डिलीट कर दें। अरशद वारसी ने एक लाख रुपये से अधिक बिजली का बिल आने पर एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मुझे अपना बिजली का बिल भरने के लिए अपनी बनाई पेंटिंग्स और फिर बाद में किडनी बेचनी पड़ेंगी।

एक लाख रुपए का बिजली का बिल देख अरशद वारसी हुए थे नाराज, कंपनी बोली- 'इसे डिलीट करो'! 10

अरशद वारसी ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये मेरा बिजली का बिल है जो कि अडानी नाम के हाईवे रॉबर्स से मिला है और जो हमारे खर्च पर खूब हंस रहे हैं। अपडेट : मेरे अकाउंट से 05 जुलाई, 2020 को 1,03,564 रुपये कट गये हैं।’ अपने इस ट्वीट में अभिनेता ने अडानी प्रमुख की तस्वीर साझा की जिस पर बिजली कंपनी ने आपत्ति जताई।

एक लाख रुपए का बिजली का बिल देख अरशद वारसी हुए थे नाराज, कंपनी बोली- 'इसे डिलीट करो'! 11

अरशद की शिकायत में बिजली कंपनी ने जवाब दिया, ‘बिल के मसले पर हम आपकी चिंता को समझ सकते हैं और हम यहां आपकी मदद के लिए हैं लेकिन हम आपकी ओर से निजी तौर पर की गयी अपमानजनक टिप्पणी से नाखुश हैं और आगे आपको सावधानी बरतने की सलाह देते हैं।’ एक और ट्वीट कर बिजली कंपनी ने लिखा, ‘हम बिजली की खपत को समझने में आपकी मदद करेंगे और आपसे ट्वीट डिलीट करने की मांग करते हैं। आपसे अपना अकाउंट नंबर साझा करने का अनुरोध करते हैं।’ ये जवाब मिलने के बाद अरशद वारसी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और कहा कि मेरी समस्या का समाधान कर दिया गया है।

एक लाख रुपए का बिजली का बिल देख अरशद वारसी हुए थे नाराज, कंपनी बोली- 'इसे डिलीट करो'! 12

आगे एक और ट्वीट कर बिजली कंपनी ने लिखा, ‘हम बिजली की खपत को समझने में आपकी मदद करेंगे और आपसे ट्वीट डिलीट करने की मांग करते हैं। आपसे अपना अकाउंट नंबर साझा करने का अनुरोध करते हैं।’ ये जवाब मिलने के बाद अरशद वारसी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और कहा कि मेरी समस्या का समाधान कर दिया गया है।