अभिनव कोहली को सता रही बेटे रेयांश की याद, श्वेता तिवारी पर बेटे से मिलने नहीं देने का लगाया आरोप!

0
306

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का विवाद अब तक थमा नहीं है। करीब डेढ़ महीने से दोनों अलग रह रहे हैं। श्वेता तिवारी ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जबकि अभिनव, श्वेता और उनकी बेटी पलक पर निशाना साध रहे हैं और अपना पक्ष रख रहे हैं। इस बार अभिनव ने अपने बेटे को लेकर भावुक पोस्ट साझा किया है।

अभिनव कोहली को सता रही बेटे रेयांश की याद, श्वेता तिवारी पर बेटे से मिलने नहीं देने का लगाया आरोप! 1

अभिनव कोहली को सता रही बेटे रेयांश की याद, श्वेता तिवारी पर बेटे से मिलने नहीं देने का लगाया आरोप! 2

बता दे की अभिनेत्री श्वेता तिवारी और अभिनव का एक बेटा रेयांश है। श्वेता फिलहाल अपने दोनों बच्चों को लेकर अलग रह रही हैं। बेटे रेयांश की एक तस्वीर के साथ अभिनव ने लिखा कि श्वेता की वजह से वो अपने बेटे से नहीं मिल पा रहे हैं। अभिनव ने कैप्शन में लिखा कि ‘मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं। एक महीने और 23 दिन हो गए हैं। तुम्हारी मम्मी ने हमें अलग कर दिया। अपने प्यार को शब्दों से जाहिर नहीं कर सकता। भगवान की कृपा से मैं तुम्हें जल्दी ही गले लगाऊंगा।’

016 में श्वेता और अभिनव ने अपने बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया था। उन्होंने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2013 में शादी की थी। बाद में 2019 में श्वेता ने कथित तौर पर अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर किया जिसके बाद उन्हें दो दिनों के लिए हिरासत में ले लिया गया।