जब अचानक स्टेज पर अंकिता की ख़राब हो गई थी तबियत, ये बेचैन हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक आज रिलीज हो गया है। फैन्स गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके कई थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। साथ ही अंकिता लोखंडे का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का है। शो में एक बार परफॉर्मेंस के तुरंत बाद अंकिता लोखंडे की तबीयत खराब होने लगी थी। ये देख सुशांत सिंह राजपूत काफी परेशान हो गए थे।

जब अचानक स्टेज पर अंकिता की ख़राब हो गई थी तबियत, ये बेचैन हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत! 7

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे का कितना ख्याल रखते थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता की परफॉरमेंस के बाद मंच पर उनकी तबीयत खराब  होने लगी थी। तभी सुशांत सिंह राजपूत अंकिता को ऊपर से बैठे हुए देख रहे थे और काफी परेशान हो गए थे। सुशांत और अंकिता का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

अंकिता लोखंडे हालांकि थोड़ी देर बाद नॉर्मल हो गई थीं। पूछने बार उन्होंने बताया था कि जो बैंड उनके सिर पर बांधा हुआ था। उसकी वजह से उनका ब्लड सर्कुलेशन रूक गया था। शायद यही कारण था कि मंच पर उन्हें चक्कर आने लगे थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था।

जब अचानक स्टेज पर अंकिता की ख़राब हो गई थी तबियत, ये बेचैन हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत! 8

जब अचानक स्टेज पर अंकिता की ख़राब हो गई थी तबियत, ये बेचैन हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत! 9

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से फिल्म जगत में काफी हंगामा मचा हुआ है। उनकी आत्महत्या के बाद से उनके केस में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे। बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आज़माने आ गए थे। शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी।