अभिनेत्री रेखा का सिक्योरिटी गार्ड हुआ covid 19 का शिकार, बीएमसी ने घर के बाहर लगाया नोटिस!

0
254

दोस्तों कोरोना महामारी का प्रकोप पुरे देश में देखने को मिल रहा है, वही बाॅलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के  घरों में कोरोना वायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। कुछ दिन पहले एक्टर आमिर खान की टीम के 7 सदस्यों को कोरोना वायरस होने की खबर आई थी। इनमें से दो  आमिर खान के निजी सुरक्षाकर्मी थे। वहीं अब खबर आ रही है दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के मुंबई स्थित बंगले ‘सी स्प्रिंग्स’ के एक सुरक्षाकर्मी भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।

अभिनेत्री रेखा का सिक्योरिटी गार्ड हुआ covid 19 का शिकार, बीएमसी ने घर के बाहर लगाया नोटिस! 1

खबरों के मुताबिक अभिनेत्री रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में ‘सी स्प्रिंग्स’ बंगले में रहती हैं और उनके बंगले की सुरक्षा में हमेशा दो सुरक्षाकर्मी लगे रहते हैं लेकिन कुछ दिन पहले एक सुरक्षाकर्मी कोविड-19 से संक्रमित हो गया है और फिलहाल उनका इलाज बांद्रा के बीकेसी स्थित कोविड फैसिलिटी में चल रहा है हालांकि रेखा की तरफ से इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। बीएमसी ने नियमों के अनुसार रेखा के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है और कोरोना वायरस का मरीज पाये जाने के बाद बंगले का फौरी तौर पर सैनिटाइजेशन भी किया जा चुका है।

अभिनेत्री रेखा का सिक्योरिटी गार्ड हुआ covid 19 का शिकार, बीएमसी ने घर के बाहर लगाया नोटिस! 2

बता दें कि बाॅलीवुड में जहां अब तक सिंगर कनिका कपूर, किरण कुमार, अभिनेत्री जोआ मोरानी, उनकी बहन शजा मोरीना और निर्माता पिता करीम मोरानी भी कोविड-19 से पीड़ित होकर पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। वहीं वरुण धवन की अमेरिका में रहने वाली मौसी और निर्देशक कुणाल कोहली की आंटी का भी अमेरिका में कोविड-19 के चलते निधन हो गया था।