अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्या नंदा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर, नेपोटिज्म को लेकर हुए थे सोशल मीडिया पर हुए थे ट्रोल!

0
10

बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से बॉलीवुड जगत में नेपोटिज्म काफी तीखी बहस छिड़ चुकी है। इंडस्ट्री के रसूखदार लोग अपने बच्चों को बॉलीवुड में बड़े बैनर टेल लॉन्च करते है जिसकी कीमत बाहर से आने वाले हुनरमंद कलाकारों को चुकानी पड़ती है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से लोग लगातार बड़े-बड़े सितारों और नेपोटिज्म को सपोर्ट करने वालों को काफी भला बुरा कह रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह सिलसिला फिर भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्या नंदा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर, नेपोटिज्म को लेकर हुए थे सोशल मीडिया पर हुए थे ट्रोल! 5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे, जिसके लिए वो लगातार तैयारी कर रहे हैं। अगस्त्य नंदा को एक फिल्म भी ऑफर हुई है, जिसे वो सही वक्त पर साइन करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्य नंदा को इंडस्ट्री में लाने की जिम्मेदारी करण जौहर ने उठाई है, जो धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत अगस्त्य की डेब्यू फिल्म बनाएंगे।

अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्या नंदा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर, नेपोटिज्म को लेकर हुए थे सोशल मीडिया पर हुए थे ट्रोल! 6

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने पोते अगस्त्य की तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अगस्त्य के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों एक्सरसाइज करते दिख रहे थे। ऐसा लगता है कि बिग बी ने अभी से अपने पोते को इंडस्ट्री में लॉन्च करने की प्लानिंग पर काम शुरू कर दिया है।