हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह पर बेटी ईशा ने किया खुलासा, ट्वीट कर बताया मां और हम सब ठीक हैं!

0
716

दोस्तों कोरोना महामारी का असर पुरे देश में देखने को मिल रहा है, साथ ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी लगातार  सितारे कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर की मां दुलारी और भाई राजू खेर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया पर कई और भी सितारों के कोरोना होने की अफवाह भी फैली हुई है। इनमे अभिनेत्री हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो चूका है। लेकिंन हाल ही में उनकी बेटी ईशा ने झूठी खबर बताया है। ईशा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह पर बेटी ईशा ने किया खुलासा, ट्वीट कर बताया मां और हम सब ठीक हैं! 1

बता दे की अभिनेत्री ईशा देओल ने रविवार सुबह किए एक ट्वीट में लिखा है- मेरी मां हेमा मालिनी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनकी सेहत को लेकर जो भी खबरें चल रही हैं, वे पूरी तरह गलत हैं। कृपया इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया न दें। आप सभी के प्यार और चिंता के लिए बेहद शुक्रिया। ईशा ने यही संदेश अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है।

हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह पर बेटी ईशा ने किया खुलासा, ट्वीट कर बताया मां और हम सब ठीक हैं! 2 हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह पर बेटी ईशा ने किया खुलासा, ट्वीट कर बताया मां और हम सब ठीक हैं! 3

इसके पहले ईशा ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर के बाद उनके लिए सोशल मीडिया पर उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी। ईशा ने लिखा था- वे एक योद्धा हैं। वे इससे उबर जाएंगे। वे हर जंग में जीतते रहे हैं। इस बार भी यही होगा। वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे। मैं अमित अंकल के लिए दुआ करती हूं कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट आएं।