बिग बी और पार्थ के बाद अब ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई covid 19 का शिकार, लोगो से खुद के लिए दुआ करने की अपील की!

0
4681

दोस्तों देश में फैले कोरोना वायरस ने धीरे-धीरे करके सुरक्षा व्यवस्था में भी सेंध लगाकर धारावाहिकों की शूटिंग के सेट पर भी घूमना शुरू कर दिया है। ‘एक महानायक डॉ बी आर अंबेडकर’ और ‘भाबीजी घर पर हैं’ के बाद एक नया केस एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के अंतर्गत चल रहे धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ के सेट से आया है। इस धारावाहिक में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे अभिनेता पार्थ समथान को कोरोना से पीड़ित पाया गया है।

बिग बी और पार्थ के बाद अब ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई covid 19 का शिकार, लोगो से खुद के लिए दुआ करने की अपील की! 1

पार्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक को पोस्ट साझा करके अपने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘मेरा कोरोना परीक्षण सकारात्मक आया है और मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करना चाहूंगा जो पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए हैं। कृपया वह भी अपना कोरोना वायरस का परीक्षण करवा लें। मैं इस समय क्वॉरेंटीन में हूं। इसके लिए मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहूंगा। सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।’

बिग बी और पार्थ के बाद अब ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई covid 19 का शिकार, लोगो से खुद के लिए दुआ करने की अपील की! 2

बिग बी और पार्थ के बाद अब ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई covid 19 का शिकार, लोगो से खुद के लिए दुआ करने की अपील की! 3

पार्थ ने इस शो की शूटिंग पिछले महीने के अंत में ही शुरू की है। इसके अलावा इमरान हाशमी और कंगना रनौत की फिल्म ‘उंगली’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रेचल व्हाइट ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी है कि वह भी कोरोना से पीड़ित हुई हैं।

बिग बी और पार्थ के बाद अब ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई covid 19 का शिकार, लोगो से खुद के लिए दुआ करने की अपील की! 4

बिग बी और पार्थ के बाद अब ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई covid 19 का शिकार, लोगो से खुद के लिए दुआ करने की अपील की! 5

रेचल व्हाइट ने, ‘लिखा मेरा कोरोना वायरस परीक्षण सकारात्मक आया है। फिलहाल मैं अपने घर पर ही क्वॉरेंटीन हूं। कृपया मेरे लिए दुआ करिए कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं।’ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक बच्चन परिवार के भी चार सदस्यों को कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं जबकि ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को घर पर ही क्वॉरेंटीन करके रखा गया है। खबरों के मुताबिक फिलहाल सबकी हालत स्थिर है।