जूनियर बच्चन को मिली अस्पताल से छुट्टी, लेकिन इस कारण नहीं जायेंगे अपने घर!

0
218

दोस्तों बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटेअभिनेता अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ये जानकारी देते हुए बताया कि जया बच्चन की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। बच्चन परिवार के साथ ही रह रही अभिषेक की बहन श्वेता और उनके दोनों बच्चे अगस्त्य और नव्या में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई।

जूनियर बच्चन को मिली अस्पताल से छुट्टी, लेकिन इस कारण नहीं जायेंगे अपने घर! 1

अभिषेक बच्चन ने रविवार दोपहर बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने की खबरों के बीच ट्वीट कर साफ किया है कि वह अपने पिता के साथ अस्पताल में ही रहेंगे। आराध्या और ऐश्वर्या के सेल्फ क्वारंटीन में रहने की जानकारी देते हुए अभिषेक ने लिखा कि जब तक चिकित्सक उनके घर जाने के बारे में एक राय नहीं बना लेते, वह अपने पिता के साथ अस्पताल में ही उनकी निगरानी में रहेंगे।

जूनियर बच्चन को मिली अस्पताल से छुट्टी, लेकिन इस कारण नहीं जायेंगे अपने घर! 2

अमिताभ बच्चन और अभिषेक दोनों ने अपनी स्वास्थ्य परीक्षण रिपोर्ट कुछ ही देर बाद ट्विटर पर साझा कर दी जिसमें दोनों के कोरोना पीड़ित होने की जानकारी दी गई। अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों को कोरोना का प्रारंभिक संक्रमण हुआ है और दोनों की सेहत ठीक है। किसी तरह की चिंता करने की बात फिलहाल नहीं है। इसके अलावा सुबह सुबह ही बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों का एंटीजन टेस्ट किया गया और उनके स्वाब के नमूने लिए गए। एंटीजन टेस्ट में तो बच्चन परिवार के बाकी किसी सदस्य को कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया, लेकिन स्वाब टेस्ट के नतीजों ने परिवार की चिंता बढ़ा दी।

जूनियर बच्चन को मिली अस्पताल से छुट्टी, लेकिन इस कारण नहीं जायेंगे अपने घर! 3 जूनियर बच्चन को मिली अस्पताल से छुट्टी, लेकिन इस कारण नहीं जायेंगे अपने घर! 4

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शनिवार की शाम से ही कोरोना को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। सबसे पहले फिल्म अभिनेत्री रेखा का बांद्रा स्थित बंगला बृहन्नमुंबई महानगर पालिका के कर्मचारियों द्वारा सील करने की खबर आई। बताया गया कि बंगले का एक चौकीदार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। रेखा का बंगला सील होने के कुछ ही घंटे बाद अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक के साथ नानावती अस्पताल पहुंच गए। महाराष्ट्र के स्वास्थय मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि इन टेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जया बच्चन के टेस्ट में किसी तरह के संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। उनकी बेटी श्वेता और श्वेता के दोनों बच्चे भी कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाए गए।  रविवार को ही अनुपम खेर ने भी ये बताता कि उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित पाए गए। उन्होंने इन सभी सदस्यों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराए जाने की बात भी बताई औऱ कहा कि उन्होंने अपना भी कोरोना टेस्ट कराया है जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई है।