युविका चौधरी ने भी माँगा सुशांत के लिए इंसाफ , बोलीं- जाननी है मौत की असली वजह!

0
12

दोस्तों बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ऐसे इस दुनिया को छोड़कर चले जायेंगे इस बात को किसी का भी दिल  मानने को तैयार नहीं है। सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन ऐक्टर की मौत को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही हैं। बहुत से लोग दावा कर रहे हैं कि सुशांत ने नेपोटिज्म, फिल्मों से रिप्लेस किए जाने और बड़े फिल्ममेकर्स द्वारा नजर अंदाज किए जाने के कारण आत्महत्या जैसा कदम उठाया था।

युविका चौधरी ने भी माँगा सुशांत के लिए इंसाफ , बोलीं- जाननी है मौत की असली वजह! 7

बता दे की सुशांत के मामले की जांच के लिए बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक वकील की नियुक्ति कर दी है, जिसकी जानकारी उन्होंने हाल ही ट्विटर पर दी थी। अब ऐक्ट्रेस युविका चौधरी भी सुशांत की मौत की सीबीआई जांच चाहती हैं।युविका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘#justiceforsushantsinghrajput वह क्यों मरे? मौत कैसे हुई? मौत की असल वजह क्या है? इस टॉपिक को बंद मत होने देना, हमें सबूत चाहिए। सुशांत को न्याय चाहिए तभी उनकी आत्मा को शांति मिलेगी।’

युविका चौधरी ने भी माँगा सुशांत के लिए इंसाफ , बोलीं- जाननी है मौत की असली वजह! 8

वहीं हाल ही रतन राजपूत और तरुण खन्ना भी एक वीडियो पोस्ट कर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी और खुद को सुशांत का दोस्त बताकर उनके बारे में आपत्तिजनक बयान देने वाले संदीप सिंह को भी जमकर लताड़ा था। सुशांत के मामले में पुलिस अभी तक तकरीबन 36 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

युविका चौधरी ने भी माँगा सुशांत के लिए इंसाफ , बोलीं- जाननी है मौत की असली वजह! 9

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे।शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी। यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं। टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था। उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।