पूरी हुई सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले की जाँच, पुलिस जल्द देंगी फाइनल रिपोर्ट!

0
11

दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। उनके करीबियों ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले में 33 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उस दिन से अब तक पुलिस लगभग तीन दर्जन लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

पूरी हुई सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले की जाँच, पुलिस जल्द देंगी फाइनल रिपोर्ट! 1

बता दे सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी बताती है कि उनकी मौत फांसी लगने के बाद सांस लेने में तकलीफ से हुई है।इसके अलावा फॉरेंसिक रिपोर्ट में भी किसी तरह का ड्रग्स या जहर खुरानी का कोई सबूत नहीं मिला है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत के प्रशंसक शुरुआत से ही इस केस में सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं। सिर्फ प्रशंसक ही नहीं राज्यसभा के सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी, अभिनेता शेखर सुमन और निर्देशक शेखर कपूर भी सुशांत के मामले की गहराई से जांच करने बात कह चुके हैं।

पूरी हुई सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले की जाँच, पुलिस जल्द देंगी फाइनल रिपोर्ट! 2

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे। ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था। इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म ‘काय पो छो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक करने पर मिली थी।