मुंबई के डब्बावालों की मदद को आगे आये संजय दत्त और सुनील शेट्टी, डब्बावालों को पहुंचाई राशन क‍िट!

0
14

दोस्तों पुरे देश में कोरोना महामारी के चलते लोगो को परेशानी का सामना करना पढ़ रहा है। इस महामारी में बॉलीवुड  फिल्म जगत के कई सितारे जरुरतमंदों और गरीबों की मदद को आगे आये है। अब संजय दत्त और सुनील शेट्टी ने भी लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने मुंबई के डब्बावालों को राशन क‍िट उपलब्ध करवाने में मदद की है। कैबिनेट मंत्री असलम शेख ने ट्वीट कर इस अच्छी पहल में दोनों एक्टर्स से मिल रहे साथ का जिक्र किया है।

मुंबई के डब्बावालों की मदद को आगे आये संजय दत्त और सुनील शेट्टी, डब्बावालों को पहुंचाई राशन क‍िट! 7

मंत्री असलम शेख ने लिखा- ‘मुंबई की जान #Dabbawalas (डब्बावाला) को हमारी जरुरत है अभी। #PremachaDabba यानी हमारे डब्बावाले भाईयों और उनके पर‍िवार को ड्राई राशन क‍िट पहुंचाने में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रेड‍ियो सिटी इंड‍िया और मुझे ज्वॉइन करें। @STCI_Mumbai को दान दें.’. असलम शेख के इस ट्वीट पर सुनील शेट्टी ने रिएक्ट किया है। उन्होंने इस पहल की सराहना करते हुए लिखा- ‘आपको और भी ताकत…बहुत अच्छी पहल असलम भाई’।

मुंबई के डब्बावालों की मदद को आगे आये संजय दत्त और सुनील शेट्टी, डब्बावालों को पहुंचाई राशन क‍िट! 8

बता दे की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक्टर्स और मंत्री असलम शेख कोरोना वायरस के कारण परेशान पर‍िवारों की सहायता कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी ने कहा- ‘यह पहल असलम भाई और संजू द्वारा शुरू की गई है। मुझे उनके साथ हाथ मिलाने में कोई आपत्त‍ि नहीं थी। प्रेमा चा डब्बा के साथ जुड़ने से यह और भी खूबसूरत हो जाता है।’

मुंबई के डब्बावालों की मदद को आगे आये संजय दत्त और सुनील शेट्टी, डब्बावालों को पहुंचाई राशन क‍िट! 9

सुनील शेट्टी ने इस एनजीओ के बारे में बताया- ‘इस एनजीओ के स्टाफ जमीनी तौर पर सभी काम की देखरेख कर रहे हैं। सेव द चिल्ड्रेन इंड‍िया नाम की एनजीओ इस क्षेत्र में काम कर रही है। हमारे पास अभी तीन महीने का प्लान है।’ एक्टर ने यह भी कहा कि उनका टारगेट 5000 पर‍िवारों तक मदद पहुंचाना है।एक्टर ने यह भी बताया क‍ि पहले ही पुणे के लिए फूड ट्रक्स भेज दिए गए हैं, जहां कई डब्बावाला कैंप में बसर कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो अब तक चावल, दाल, चीनी, आटा, तेल के लगभग 800 राशन क‍िट खेड़ और मलवाल पहुंचा दी गई है।