कोरोना कहर के बीच घर से बाहर शॉपिंग करती नज़र आईं दिशा पाटनी, चेहरे पर मास्क लगाए आई नज़र!

0
802

दोस्तों देश में लॉकडाउन के बाद ‘अनलॉक 2’ बॉलीवुड स्टार्स की चहलकदमी मुंबई की सड़कों पर दिखने लगी है। स्टार्स दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए पूरी सुरक्षा के साथ घरों से बाहर निकलने लगे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पेट की ज़रूरतों का सामान लिया और गाड़ी में बैठकर रवाना हो गईं।

कोरोना कहर के बीच घर से बाहर शॉपिंग करती नज़र आईं दिशा पाटनी, चेहरे पर मास्क लगाए आई नज़र! 11

पेट के लिए शॉपिंग करने निकलीं दिशा पाटनी इस दौरान मास्क लगाएं नज़र आईं। इसी बीच मलंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी को बीते मंगलवार मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होेते देखा गया, लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम में कैजुअल दिखाई दी। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में दिशा शॉपिंग करती नजर आ रही हैं।

कोरोना कहर के बीच घर से बाहर शॉपिंग करती नज़र आईं दिशा पाटनी, चेहरे पर मास्क लगाए आई नज़र! 12

लॉकडाउन के दौरान तमाम सितारों की तरह दिशा पाटनी भी घर के अंदर ही रहीं थी, वो सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहीं और इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट करती रहीं है, बता दें कि मुंबई में कोराना वायरस अपना सबसे ज्यादा कहर दिखा रहा है। शहर में रहने वाले कई बड़े सितारे भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

कोरोना कहर के बीच घर से बाहर शॉपिंग करती नज़र आईं दिशा पाटनी, चेहरे पर मास्क लगाए आई नज़र! 13 कोरोना कहर के बीच घर से बाहर शॉपिंग करती नज़र आईं दिशा पाटनी, चेहरे पर मास्क लगाए आई नज़र! 14 कोरोना कहर के बीच घर से बाहर शॉपिंग करती नज़र आईं दिशा पाटनी, चेहरे पर मास्क लगाए आई नज़र! 15

आपका बता दें कि रिपोर्ट्स है कि जल्द दिशा पाटनी सलमान खान स्टारर फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग फिर से शुरू करने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘राधे’ का आखिरी शेड्यूल शूट होना बाकी है। हालांकि कोरोना की वजह से इस शेड्यूल को स्टूडियो में ही फिल्माया जाएगा।