नवाजुद्दीन पर पत्नी आलिया ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- डिलीवरी के समय भी मेरे पति नहीं थे मेरे साथ!

0
10

दोस्तों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन को लेकर आलिया सिद्दीकी ने बताया है कि उनके बीच शादी के बाद और शादी के पहले काफी झगड़े होते थे साथ ही आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अब उन्‍होंने कहा है कि उनकी डिलीवरी के समय नवाजुद्दीन उनके पास नहीं थे।

नवाजुद्दीन पर पत्नी आलिया ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- डिलीवरी के समय भी मेरे पति नहीं थे मेरे साथ! 9

पिंकविला से बातचीत में आलिया सिद्दीकी ने बताया, “हमारी शादी से पहले और शादी के बाद भी काफी लड़ाई होती थी।जब मैं प्रेग्नेंट थी तो मुझे चेकअप के लिए खुद ही ड्राइव करके जाना पड़ता था। मेरे डॉक्टर हमेशा मुझे कहते थे कि मैं पागल हूं और मैं पहली ऐसी महिला हूं जो डिलीवरी के लिए अकेले आई है। मेरा लेबर पेन शुरू हुआ और नवाज और उनके पैरेंट्स वहीं थे। लेकिन उस समय भी मेरे पति मेरे साथ नहीं थे। वह अपनी गर्लफ्रेंड से कॉल पर बात किया करते थे। मुझे सबकुछ पता था।”

नवाजुद्दीन पर पत्नी आलिया ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- डिलीवरी के समय भी मेरे पति नहीं थे मेरे साथ! 10

आलिया ने आगे कहा, “शमास ने मुझे फोन के बिल दिए थे। वह करीब 3-4 से लड़कियों से बात कर रहे थे। मैं उनके साथ छह साल रही और जब मेरी पहली डिलीवरी थी, तब भी उनके मन में कोई भावनाएं नहीं आईं। ये छोटे-छोटे कारण हैं, जिनकी वजह से मैंने उन्हें छोड़ने का निर्णय लिया।”

नवाजुद्दीन पर पत्नी आलिया ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- डिलीवरी के समय भी मेरे पति नहीं थे मेरे साथ! 11

बता दें कि आलिया सिद्दीकी पर दो करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है। ये आरोप नवाज के भाई शमास सिद्दीकी ने लगाए हैं। हाल ही में शमास ने आलिया सिद्दिकी पर केस करते हुए बताया, ”मैंने आलिया को 2.16 करोड़ रुपए लिखित रूप में उसकी प्रोड्यूस की गई फ़िल्म ‘हॉली काऊ’ के लिए दिए हैं। इस पैसे को आलिया द्वारा साइन किए गए लैटर (04/04/2019) के हिसाब से 90 दिनों के अंदर लौटना था”।

नवाजुद्दीन पर पत्नी आलिया ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- डिलीवरी के समय भी मेरे पति नहीं थे मेरे साथ! 12

शमास सिद्दीकी के आरोपों के जवाब में आलिया ने कई सारे स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। आलिया ने शमास का माफीनामा अपने ट्विटर अकाएंट पर शेयर किया है, जिसमें शमास ने लिखा है, ‘मैंने एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी से अपनी भाभी की कॉल रिकॉर्डिंग निकलवाई है जिसके लिए मैं उनसे माफी मांगता हूं।’ आलिया ने लिखा- ‘शमास सिद्दीकी मैं हर जगह जीतूंगी। क्यों मेरे हसबैंड के मैनेजर मेरे हाउसहोल्ड एक्सपेंस के लिए अपने पर्सनल अकाउंट से पैसे भेज रहे हैं? मेरी कार की ईएमआई और फिल्म के लिए जब मैं नवाजुद्दीन से पैसे मांग रही हूं तो। खैर ये मैनेजर कहां से कमाता है?’