बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने कोरोना से जीती जंग, पत्नी अभी भी है कोरोना से संक्रमित!

0
5

दोस्तों बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा कोविड-19 महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरकर ठीक हो गए हैं। 20 जून को मशरफे इसकी चपेट में आए थे, मशरफे मुर्तजा ने सोशल मीडिया पर अपनी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट का परिणाम ‘नेगेटिव’ आने की जानकारी दी।

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने कोरोना से जीती जंग, पत्नी अभी भी है कोरोना से संक्रमित! 1

मशरफे मुर्तजा ने कहा, ‘उम्मीद है सभी स्वस्थ होंगे। सभी की दुआओं से मुझे अब कोरोना वायरस के लिए नेगेटिव पाया गया है। मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने इस मुश्किल दौर में मेरा साथ दिया और मेरे स्वास्थ्य के प्रति चिंता जताई।’ उनकी पत्नी सुमोना हक फ़िलहाल इस बीमारी से लड़ रही हैं।

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने कोरोना से जीती जंग, पत्नी अभी भी है कोरोना से संक्रमित! 2

बता दे की मशरफे मुर्तजा ने कहा, ‘मैं घर में ही उपचार करवाकर इस बीमारी से बाहर निकलने में सफल रहा। जो भी इससे संक्रमित हैं उन्हें सकारात्मक बने रहने की जरूरत है। अल्लाह में विश्वास रखें और नियमों का पालन करें। हम मिलकर वायरस से लड़ते रहेंगे।’ मशरफे मुर्तजा की पत्नी सुमोना हक अब भी इस बीमारी से नहीं उबर पाई हैं। मुर्तजा ने लिखा, ‘लेकिन मेरी पत्नी दो सप्ताह बाद भी कोरोना वायरस से संक्रमित है। उसकी स्थिति बेहतर है। उसके लिए दुआएं करते रहें।’

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने कोरोना से जीती जंग, पत्नी अभी भी है कोरोना से संक्रमित! 3 बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने कोरोना से जीती जंग, पत्नी अभी भी है कोरोना से संक्रमित! 4

मुर्तजा सत्तारूढ़ अवामी लीग पार्टी से सांसद भी हैं। उन्हें 20 जून को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था। बांग्लादेश के दो अन्य क्रिकेटर नफीस इकबाल और नजमुल इस्लाम भी घर में उपचार लेने के बाद इस बीमारी से उबर गए हैं। इन दोनों क्रिकेटरों को भी तीन सप्ताह से पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।