अभिनेता पार्थ के covid19 पॉजिटिव आने के तीन दिन बाद फिर शुरू हुई शो ‘कसौटी’ की शूटिंग, स्टोरीलाइन में करना पड़ा ये बदलाव!

0
1830

दोस्तों देश में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते ही फिल्मो और टीवी शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसी बीच टीवी के पॉपुलर शो ‘कसौटी’ के अभिनेता पार्थ समाथान की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, रिपोर्ट के आने के बाद से ही इंडस्ट्री में हलचल सी मच गई थी। जब पार्थ की रिपोर्ट आई तो वो सेट पर ही थे जहां उनके साथ 30 अन्य सदस्य भी थे।

अभिनेता पार्थ के covid19 पॉजिटिव आने के तीन दिन बाद फिर शुरू हुई शो 'कसौटी' की शूटिंग, स्टोरीलाइन में करना पड़ा ये बदलाव! 7

बता दे लो सभी टीम और कास्ट का टेस्ट करवाया गया है जिसमें से एरिका फर्नांडिस, आमना शरीफ समेत पूरी कास्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वही खबर आ रही है की तीन दिनों तक शूटिंग रोकने के बाद अब मेकर्स दोबारा शूटिंग शुरू करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि पार्थ की गैरमौजूदगी में स्टोरीलाइन में बदलाव किया जाएगा।

अभिनेता पार्थ के covid19 पॉजिटिव आने के तीन दिन बाद फिर शुरू हुई शो 'कसौटी' की शूटिंग, स्टोरीलाइन में करना पड़ा ये बदलाव! 8

खबरे है की शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस और कोमोलिका बनीं आमना शरीफ इन दिनों सेल्फ आइसोलेट हैं ऐसे मेैं मेकर्स ने पूजा बनर्जी और शुभावी चौकसे का हिस्सा शूट करने का फैसला लिया है। शूटिंग आज से दोबारा शूरू कर दी जा चुकी है। वह शो के अभिनेता पार्थ समथान महाराष्ट्र सरकार से परमिशन मिलने के बाद 24 जून से शूटिंग कर रहे हैं जिससे उनका ज्यादातर हिस्सा पहले ही शूट हो चुका है।

अभिनेता पार्थ के covid19 पॉजिटिव आने के तीन दिन बाद फिर शुरू हुई शो 'कसौटी' की शूटिंग, स्टोरीलाइन में करना पड़ा ये बदलाव! 9

बता दे की अभिनेत्री एरिका और आमना भी कुछ दिनों तक सेट पर नहीं आ पाएंगे इसीलिए मेकर्स अब मिस्टर बजाज यानी करण पटेल पर पूरा फोकस करेंगे। शो के नए मिस्टर बजाज की एंट्री काफी ग्रेंड रखी गई थी ऐसे में अब स्टोरी उन्हीं के इर्द गिर्द होगी। शो से जुड़े एक सूत्र के अनुसार अभिनेता पार्थ समथान अपनी निजी जिंदगी की कुछ परेशानियों के चलते करियर से ब्रेक लेना चाहते थे। उन्होंने अपनी बात मेकर्स के सामने भी रखी थी हालांकि आखिरी फैसला एकता कपूर का ही होना था। इस खबर के बीच ही पार्थ कोरोना पॉजिटिव निकल गए। शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण 13 जुलाई से शुरू हो चुका है। अगर अभी शूटिंग शुरू नहीं होती तो फिर शो में रुकावट आ सकती है।