कोएना मित्रा के नाम पर किसी और ने शेयर किए अश्लील वीडियो, साइबर सेल में अभिनेत्री ने की कंप्लेंट!

0
31

दोस्तों हाल ही में दुनिया की जानी मानी कुछ हस्तियों के सोशल अकॉउंट हेक हो गये थे और उनसे बिटकॉइन की मांग की गई थी, साथ ही कुछ समय से साइबर क्राइम और हैकिंग का खतरा काफी बढ़ गया है। अब तक कई बडे सेलिब्रेटिज सोशल क्राइम का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कोइना मित्रा बताया कि उनके नाम पर किसी फेक यूट्यूब अकाउंट से अशलील वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं, जिसके खिलाफ एक्ट्रेस ने साइबर सेल में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

कोएना मित्रा के नाम पर किसी और ने शेयर किए अश्लील वीडियो, साइबर सेल में अभिनेत्री ने की कंप्लेंट! 9

बता दे की कोएना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यूट्यूब और इंस्टाग्राम  के स्क्रीनशॉट शेयर किए है। यूट्यूब वाले स्क्रीनशॉट में कोएना मित्रा का नाम और डिस्प्ले पिक्चर में उनकी फोटो है। इस अकाउंट से उनके पोर्न वीडियोज शेयर किए गए हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपको लगता है कि ये फैन क्लब है? आप सोचते हैं कि फैंस मेरे नाम से शेडी तस्वीरें और वीडियोज अपलोड कर सकते हैं? ये सिर्फ मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इनका मेल/एकाउंट डीटेल/बायो सब चेक करिए। ये अपराध नहीं है तो क्या है?

कोएना मित्रा के नाम पर किसी और ने शेयर किए अश्लील वीडियो, साइबर सेल में अभिनेत्री ने की कंप्लेंट! 10 कोएना मित्रा के नाम पर किसी और ने शेयर किए अश्लील वीडियो, साइबर सेल में अभिनेत्री ने की कंप्लेंट! 11

कोइना के इस ट्वीट को देखकर एक यूजर ने उनसे पूछा- ‘क्या दोनों ही एकाउंट एक इंसान चला रहा है? मुझे लेफ्ट वाले (इंस्टाग्राम) में कोई अश्लीलता नहीं दिखाई दे रही है, लेकिन राइट (यूट्यूब) वाला वाकई घटिया है।’ तो इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा,  ‘दोनों अकाउंट ही गलत हैं। पहले तो ये फैन क्लब पेज नहीं है। साहिल और सना खान कौन हैं? ये लोग यूट्यूब चैनल चला रहे हैं और पोर्न वीडियोज भी अपलोड कर रहे हैं। कमेंट करने से पहले इनके बारे में पढ़ें।

कोएना मित्रा के नाम पर किसी और ने शेयर किए अश्लील वीडियो, साइबर सेल में अभिनेत्री ने की कंप्लेंट! 12

आपको बता दे की अभिनेत्री कोइना मित्रा पिछले साल टीवी के विवादित शो बिग बॉस में शामिल हुई थी जिसके बाद से वे काफी चर्चाओं में रही थी, कोइना मित्रा पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। एक्ट्रेस ने ‘साकी साकी’ ओल्ड सॉन्ग से खूब सुर्खियां बटोरी थी और बाद में इन्हें ‘साकी साकी गर्ल’ के नाम से भी जाना-जाने लगा। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहते हैं और इनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है।