ऐश्वर्या राय बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, कोरोना पॉजिटिव हैं अभ‍िनेत्री

0
4483

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव आए थे। जिसके बाद उनके परिवार का भी टेस्ट किया गया। परिवार के सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए, केवल जया बच्चन को छोड़कर। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहीं अब खबर है कि अमिताभ की बहू और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को भी नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दरअसल ऐश्वर्या और आराध्या के अंदर कोई कोरोना के लक्षण दिखाई नहीं दे रहे थे। जिसके चलते दोनों मां बेटी को घर में ही होम क्वारंटीन किया गया था। लेकिन अब खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या को लगातार बुखार की शिकायत हो रही थी। जिसके चलते डॉक्टर्स उनका चेकअप करने  घर पहुंचे थे। डॉक्टर्स को उनमें कोरोना के कुछ लक्षण नजर आए। जिसके बाद उन्हें भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, कोरोना पॉजिटिव हैं अभ‍िनेत्री 3

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या को लगातार बुखार बना हुआ था और गले में दर्द की भी शिकायत थी। ऐश्वर्या में लक्षण दिखने के बाद उनकी बेटी आराध्या बच्चन का भी दोबारा से टेस्ट किया गया है। जिसके बाद दोनों मां बेटी को नानावती अस्पताल ले जाया गया। वहीं अमिताभ और अभिषेक की हालत इस समय स्थिर बनी हुई है।

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने रात के वक्त अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। जिसके बाद हड़कंप मच गया था। तुरंत बाद अभिषेक की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद पूरे परिवार का टेस्ट किया गया। जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे। उस वक्त ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना के लक्षण नहीं दिखे थे, वहीं  जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आईं थी।