बिग बॉस 14 में देखने को मिलेंगे बड़े बदलाउ, कंटेस्टेंट्स को नहीं मिलेगी वीकली पेमेंट, इस तरह होंगे एलिमिनेशन!

0
2539

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते फिल्मो और टीवी शो की शूटिंग करने के लिए खास नियम बनाये गये है, ऐसे में टीवी जगत विवादित शो बिग बॉस के 14वें सीजन में फैंस को कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। कुछ बदलाव ऐसे हो सकते हैं। जिसे देख कर सभी हैरान हो सकते है, हाल ही में अभिनेता सलमान खान के शो से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है।

बिग बॉस 14 में देखने को मिलेंगे बड़े बदलाउ, कंटेस्टेंट्स को नहीं मिलेगी वीकली पेमेंट, इस तरह होंगे एलिमिनेशन! 7

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल कंटेस्टेंट्स को पिछले सीजन्स की तरह वीकली बेसिस पर पेमेंट नहीं की जाएगी। इसके अलावा कंटेस्टेंट्स की एलिमिनेशन प्रक्रिया भी जुदा होगी। बिग बॉस के सदस्यों को कोरोना के मद्देनजर उनके टेंपरेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है।

बिग बॉस 14 में देखने को मिलेंगे बड़े बदलाउ, कंटेस्टेंट्स को नहीं मिलेगी वीकली पेमेंट, इस तरह होंगे एलिमिनेशन! 8

सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है- हर साल कंटेस्टेंट्स को हफ्तों के हिसाब से पेमेंट की जाती थी। इस साल कंटेस्टेंट्स को पहले से तय बजट पर साइन किया जाएगा। उन्हें हर हफ्ते पेमेंट नहीं की जाएगी। फाइनेंसियल कटौती की वजह से शो में सिर्फ 5 पॉपुलर चेहरे होंगे, बाकी कम फेमस कंटेस्टेंट्स होंगे। कोरोना की वजह से अगर ऐसी नौबत आती है कि शो को बीच में रोकना पड़े तो प्रोडक्शन उन एपिसोड के लिए पेमेंट नहीं करेगा जो नहीं हो पाए। कंटेस्टेंट को उनके हाईजीन और टेंपरेचर के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है।

बिग बॉस 14 में देखने को मिलेंगे बड़े बदलाउ, कंटेस्टेंट्स को नहीं मिलेगी वीकली पेमेंट, इस तरह होंगे एलिमिनेशन! 9

कंटेस्टेंट्स का टेंपरेचर रोजाना चेक होगा। अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पड़ जाता है तो उसे बाहर कर दिया जाएगा। उस कंटेस्टेंट को पेमेंट भी नहीं की जाएगी। इस साल उन्हीं कंटेस्टेंट को लिया जाएगा जिनकी इम्यूनिटी अच्छी होगी। इससे पहले खबरें ऐसी भी थीं 14वां सीजन लॉकडाउन स्पेशल होगा। शो के टाइटल में भी इसकी झलक देखने को मिलेगी। शो के फॉर्मेट और थीम में भी लॉकडाउन ही सबसे बड़ा हाईलाइट होगा। हालांकि अभी ये सब अटकलें हैं, देखना होगा इनमें से कौन सी खबर सही साबित होती है।