एडॉप्शन एनिवर्सरी पर बेटी के लिए सनी लियोन और पति डेनियल ने लिखा खास मैसेज, तीन साल पहले निशा को लिया था गोद!

0
235

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन और पति डेनियल वेबर को 17 जुलाई को बेटी निशा को गोद लिए पूरे तीन साल हो गए हैं। इस मौके पर दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी के लिए पोस्ट शेयर किया और निशा को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

एडॉप्शन एनिवर्सरी पर बेटी के लिए सनी लियोन और पति डेनियल ने लिखा खास मैसेज, तीन साल पहले निशा को लिया था गोद! 3

सनी ने अपनी पोस्ट में निशा को हैपी ‘गोचा’ डे कहा। बता दें अमेरिका में गोचा डे उस दिन को कहा जाता है, जिस दिन किसी बच्चे को गोद लिया जाता है और उसे अपने परिवार में शामिल किया जाता है। सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर अपने किड्स के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए हुए लिखा, 3 साल पहले हमने तुम्हारे मम्मी-पापा बनने का फैसला लिया था। तुम्हारी देखभाल करने के लिए भरोसा किया। हमें बताने के लिए कि सच्चा प्यार क्या है। मुझे पता चल गया था कि तुम ही मेरी बेटी हो।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, आज मैं आपको देखती हूं तो आप में एक स्वतंत्र महिला की झलक पाती हूं, जो आप बनेंगे। इस साल के बाद मुझे पता है कि आपके पास कई सवाल होंगे, लेकिन मैं हर कदम पर तु्म्हारा साथ दूंगी। आई लव यू निशा और हैप्पी ‘गोचा’ डे। तुम हमारे जीवन का प्रकाश हो और हर रोज हमारे सबके आनंद का कारण हो।

वहीं सनी के पति डेनियल ने भी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘3 साल पहले ईश्वर से मिला उपहार- आज ही के दिन तुम हमारी जिंदगी में आई थी। मैं अबतक जितने लोगों से मिला हूं उसमें तुम सबसे खास इंसान हो। तुम्हारा पापा बनकर मैं सबसे भाग्यशाली महसूस करता हूं। तुम हमेशा जितना समझोगी, तुम्हारे लिए उससे कहीं ज्यादा प्यार… निशा कौर वेबर।’