बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने!

0
4075

दोस्तों टीवी जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है, लेकिन अभिनेत्रियां अपने किरदार को खूबसूरत दिखाने के लिए बहुत सारा मेकअप करना पड़ता है या फिर कभी किसी चुनौतीपूर्ण रोल को निभाने के उन्हें हैवी मेकअप करना पड़ता है, ताकि दर्शकों के मन में अपनी गहरी छाप छोड़ सकें। पर छोटे परदे की कुछ अभिनेत्रियां असल ज़िंदगी में इतनी खूबसूरत है कि वे बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देती हैं। आइये इन जाने कौन हैं ये एक्ट्रेसेस-

हिना खान

बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने! 21

स्टार प्लस पर प्रसारित होनेवाले सीरियल “ये रिश्ता  क्या कहलाता है” से घर-घर में अक्षरा ने नाम से मशहूर हुई हिना खान को आज कौन नहीं जानता है. हिना खान बहुत ही टैलंटेड एक्ट्रेस है और असल ज़िंदगी में उल्टी ही खूबसूरत भी. प्राकृतिक तौर पर उनकी स्किन इतनी ग्लो करती है कि उन्हें किसी मेकअप की जरुरत नहीं पड़ती.

रश्मि देसाई

बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने! 22

कलर टीवी पर प्रसारित होनेवाले पॉपुलर सीरियल उतरन से प्रसिद्धि पाने वाली रश्मि देसाई ने न केवल सीरियल्स में काम किया है, बल्कि रियलिटी शोज़ में भी काम किया है। उनकी ग्लोइंग स्किन भगवान की देन है, जिसे किसी मेकअप की आवश्यकता नहीं है। बिना मेकअप के भी रश्मि बेहद खूबसूरत लगती हैं।

श्वेता तिवारी

बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने! 23

पॉपुलर टीवी शोज़ “कसौटी ज़िंदगी की” और परवरिश जैसे सीरियल्स में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली श्वेता तिवारी छोटे परदे की बेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन सीरियल्स में श्वेता ने एक ही तरह के किरदार निभाए है, लेकिन “बिग बॉस सीजन ४” में आकर श्वेता ने अपने लुक को पूरी तरह से चेंज कर दिया। यह बिलकुल सच है कि उनके पास बेहद खूबसूरत चेहरा है और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रियलिटी शोज़ के कैमरे उनके प्राकृतिक रूप से खूबसूरत चेहरे को देखकर वहीं पर रुक जाते हैं।

शिल्पा शिंदे

बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने! 24

शिल्पा शिंदे ने वैसे अनेक टीवी सीरियल्स में काम किया है, लेकिन हाल ही में  वे “भाबीजी घर पर हैं” सीरियल में दिखाई देती हैं। अपने यूनिक स्टाइल से  शिल्पा घर-घर में छा गईं। इस सीरियल वे बिलकुल देसी अवतार में नज़र आई हैं, पर वेस्टर्न ड्र्रेसेस में वे उतनी खूबसूरत लगती है, जितनी कि बिना मेकअप के।

देवोलीना भट्टाचार्या

बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने! 25

टीवी सीरियल “साथ निभाना साथिया” में गोपी बहू के नाम से मशहूर देवोलीना भट्टाचार्य टीवी स्क्रीन पर जितनी खूबसूरत और क्यूट दिखती है, असल ज़िंदगी में उतनी ही सुंदर है। उनकी खूबसूरती के कितने दीवाने उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं मानते हैं।

दृष्टि धामी

बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने! 26

मधुबाला के नाम से मशहूर दृष्टि  धामी रियल लाइफ में बहुत कूल है। सीरियल में निभाया गया यह किरदार उनकी असल ज़िंदगी से बहुत मितला-जुलता है। इस सीरियल में  दृष्टि ने करैक्टर की डिमांड को ध्यान में रखते हुए बाहर सारा मेकअप और हैवी ड्रेसेस पहने हैं, लेकिन असलियत में दृष्टि बिना मेकअप के बहुत ही शांत और सुंदर दिखती है।

कृतिका कामरा

बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने! 27

“कितनी मोहब्बत है” और “कुछ तो लोग कहेंगे” सीरियल से ख्याति प्राप्त करनेवाली कृतिका कामरा टीवी का जाना पहचाना नाम है। कृतिका ऑन स्क्रीन जितनी खूबसूरत नज़र आती, वास्तव में उससे कहीं ज्यादा सुंदर है।

मौनी रॉय

बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने! 28

छोटे परदे से अपने करियर की शुरुआत करनेवाली मौनी रॉय की गिनती आज टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में जाती है। इसकी वजह उनकी शानदार एक्टिंग और खूबसूरत चेहरा। सोशल मीडिया पर  उनके फ़ॉलोर्स को देखकर ही इस ही इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वे कितनी खूबसूरत है। परदे पर मौनी रॉय जितनी खूबसूरत दिखती है, असल लाइफ में भी वे उतनी ही खूबसूरत है।

दिव्यांका त्रिपाठी

बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने! 29

नेचुरल ब्यूटी की इस लिस्ट में दूसरा नाम है टीवी शो “ये है मोहब्बतें की” बला की खूबसूरत और प्रतिभावान अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी। दिव्यांका ऑन स्क्रीन जितनी सुंदर उल्टी ही ऑफ स्क्रीन भी है। दिव्यांका का फेस  बहुत ही चार्मिंग है, बिना मेकअप के भी उन्ही सुंदरता देखते ही बनती है। उनके चेहरे में ऐसी  चमक है, जो देखनेवाले का दिल जीत लेती है। उनकी क्यूटनेस का अंदाज़ा उनकी तस्वीरों से लगाया जा सकता है।

 जेनिफर विंगेट

बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 10 अभिनेत्रियां, इनकी खूबसूरती के है लाखो दीवाने! 30

खूबसूरत जेनिफर विंगेट सिर्फ टीवी शोज़ में अपने किरदार के लिए ही नहीं जानी है, बल्कि उनके पास डिफरेंट तरह के लुक्स और स्टाइल हैं, जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देते हैं। उनका अंदाज़ किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। जेनिफर जब ऑफ स्क्रीन होती है, तब भी वे उतनी ही स्टनिंग लगती है। रियल लाइफ में भी जेनिफर उतनी ही ब्यूटीफुल, बोल्ड और ग्लैमरस है।