फिल्म जगत पर राज़ करने वाली ये सदाबहार अभिनेत्रियों का बदल गया इतना लुक, तस्वीरें कर देगी हैरान!

0
21

दोस्तों आज बॉलीवुड जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो काफी खूबसूरत है लेकिन गुजरे ज़माने में भी कई खूबूसरत अभिनेत्रियां है जिनकी खूबसूरती लाखो लोग दीवाने थे लेकिन आज उनका लुक वक्त के साथ काफी चेंज हो गया है।   एक समय में चर्चा में रहने वालीं ये अभिनेत्रियां अब लाइमलाइट से दूर हैं और अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। इनका लुक भी पहले से काफी बदल गया है। ऐसे में बात करेंगे उन सदाबहार अभिनेत्रियों की जो एक समय में बॉलीवुड की पहचान हुआ करती थीं और अब उनका रंग रूप काफी बदल चुका है।

आशा पारेख

फिल्म जगत पर राज़ करने वाली ये सदाबहार अभिनेत्रियों का बदल गया इतना लुक, तस्वीरें कर देगी हैरान! 11
अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रहीं आशा पारेख ने अपनी प्रतिभा के बलबूते बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई। एक समय ऐसा था जब आशा पारेख के सभी दीवाने थे। आशा अपने जमाने की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रही हैं।

वैजयंती माला

फिल्म जगत पर राज़ करने वाली ये सदाबहार अभिनेत्रियों का बदल गया इतना लुक, तस्वीरें कर देगी हैरान! 12
वैजयंती माला अपने दौर की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। उन्होंने फिल्म साधना, नया दौर, संगम और गंगा जमुना जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। लेकिन आज वैजयंती माला की तुलना उनके पुराने लुक से की जाए तो बढ़ती उम्रे के चलते अब उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।

राखी गुलजार

फिल्म जगत पर राज़ करने वाली ये सदाबहार अभिनेत्रियों का बदल गया इतना लुक, तस्वीरें कर देगी हैरान! 13
एक वक्त पर राखी की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में होती थी। बाद की फिल्मों में उन्हें मांं के रोल में भी पसंद किया जाने लगा। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ कभी- कभी में लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद उन्हें फिल्म त्रिशूल और कसमें वादे में भी देखा गया है। वहीं, राकेश रोशन की सुपरहिट फिल्म करण-अर्जुन में उन्हें शाहरुख-सलमान की मां के रोल में देखा गया था जो आज भी बहुत लोकप्रिय है। राखी ने गीतकार गुलजार से शादी की

सलमा आगा

फिल्म जगत पर राज़ करने वाली ये सदाबहार अभिनेत्रियों का बदल गया इतना लुक, तस्वीरें कर देगी हैरान! 14
बॉलीवुड की सुपर- डुपर हिट फिल्म ‘निकाह’ से बतौर एक्ट्रेस और प्लेबैक सिंगर मशहूर हुईं पाकिस्तानी मूल की अदाकारा सलमा आगा अब पूरी तरह से बदल चुकी हैं। निकाह के बाद उन्होंने हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया। सलमा की पहली ही फिल्म ‘निकाह’ पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

शर्मिला टैगोर

फिल्म जगत पर राज़ करने वाली ये सदाबहार अभिनेत्रियों का बदल गया इतना लुक, तस्वीरें कर देगी हैरान! 15
अपने ज़माने की पॉपुलर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के भी अपने अलग अंदाज थे। उन्हें सुपरहिट फिल्म अराधना के अलावा अमर प्रेम और कश्मीर की कली जैसी हिट फिल्मों में देखा गया है। शर्मिला एक्टर सैफ अली खान और सोहा अली खान की मां हैं। शर्मिला टैगोर अपने जमाने की बोल्ड अदाकारा थीं। कहा जाता है कि फिल्मी परदे पर पहली बार उन्हें ही बिकिनी पहने देखा गया था।