कंगना के सपोर्ट में उतरे एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन , सुशांत केस में उठाई सीबीआई जांच की मांग!

0
12

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड कर लेने के बाद से कंगना रनौत बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर कई सितारों आड़े हाथो लिया था। वे सुशांत की सुसाइड का जिम्मेदार बॉलीवुड में दशकों से पल रहे नेपोटिज्म को दे रही हैं और यहां तक की वे इसे प्लान्ड मर्डर बता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सुशांत के सुसाइड की सीबीआई जांच होनी चाहिए। अब शेखर सुमन के बेटे और कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने भी एक्ट्रेस का समर्थन किया है।

कंगना के सपोर्ट में उतरे एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन , सुशांत केस में उठाई सीबीआई जांच की मांग! 9

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक्टर शेखर सुमन समेत कई सारे लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की है। अपने ट्वीट में अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत को बहादुर कहा है।  उन्होंने कंगना रनौत के नाम का जिक्र करते हुए लिखा कि- ब्रेव, अब समय आ गया है कि नियम बदले। मुझे पता है कि शेखर जी का प्रयास व्यर्थ नहीं जाएगा। सच सामने आना चाहिए। कभी-कभी ये जरूरी होता है कि हम अपने इतिहास को पीछे छोड़ दें।

कंगना के सपोर्ट में उतरे एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन , सुशांत केस में उठाई सीबीआई जांच की मांग! 10 कंगना के सपोर्ट में उतरे एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन , सुशांत केस में उठाई सीबीआई जांच की मांग! 11

कभी-कभी जरूरी है कि हम सभी इंसानियत के लिए एक हो जाएं। मैं सिर्फ एक ऐसी आवाज का समर्थन कर रहा हूं जिससे मुझे ऐसा लगता है कि हम सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की सीबीआई जांच के और करीब जा सकते हैं। और हां मेरा कोई एजेंडा नहीं है ना ही मेरी कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है।

कंगना के सपोर्ट में उतरे एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन , सुशांत केस में उठाई सीबीआई जांच की मांग! 12

बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज नामों को लताड़ दिया। उन्होंने करण जौहर और महेश भट्ट समेत अन्य स्टार्स पर निशाना साधते हुए फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। इंटरव्यू के बाद कई सारे लोग कंगना का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। उनके समर्थन में नेता सुब्रहमण्यम स्वामी भी उतरे।