राजनीति से जुड़ी हैं रवींद्र जडेजा की पत्‍नी, छोटी सी बात पर कॉन्सटेबल ने जड़ दिया था थप्‍पड़!

0
10

दोस्तों दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर में शुमार रवीन्‍द्र जडेजा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है रविंद्र  ने 2016 में रिवाबा सोलंकी से शादी की थी। रीवा ने राजकोट से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। रीवा के पिता बिजनेसमैन हैं तो उनकी मां रेलवे में अकाउंट डिपार्टमेंट में हैं।

राजनीति से जुड़ी हैं रवींद्र जडेजा की पत्‍नी, छोटी सी बात पर कॉन्सटेबल ने जड़ दिया था थप्‍पड़! 7

बता दे की रीवा का परिवार राजनीति से भी जुड़ा है। खुद रीवा बीजेपी की सदस्‍य हैं। यही नहीं उनके चाचा हरि सिं‍ह सोलंकी कॉन्‍ग्रेस पार्टी के नेता हैं।  रीवा का नाम कुछ समय पहले एक विवाद से भी जुड़ था। 2018 में जामनगर में रीवा ने अपनी गाड़ी से मोटरसाइकिल पर सवार एक कॉन्‍सटेबल को टक्‍कर मार दी थी, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई।इस बहस में कॉन्‍सटेबल ने आपा खो दिया।

राजनीति से जुड़ी हैं रवींद्र जडेजा की पत्‍नी, छोटी सी बात पर कॉन्सटेबल ने जड़ दिया था थप्‍पड़! 8 राजनीति से जुड़ी हैं रवींद्र जडेजा की पत्‍नी, छोटी सी बात पर कॉन्सटेबल ने जड़ दिया था थप्‍पड़! 9

बता दे की कॉन्‍सटेबल पर आरोप था कि उसने रीवा के बाल खींचे थे और थप्‍पड़ भी जड़ा था। इसके बाद कॉन्‍सटेबल पर कार्रवाई भी हुई। इससे पहले 2016 में भी पति रवींद्र और उनकी एक फोटो पर बवाल मचा था। गिर के जंगलों में सफारी के दौरान उन्‍होंने पति के साथ गाड़ी से नीचे उतरकर सेल्‍फी ली थी,  इस फोटो के वायरल होने के बाद काफी विवाद भी हुआ था।