अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं एक्ट्रेस श्रेनु पारिख, फैंस और कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया!

0
1191

दोस्तों कोरोना महामारी का असर बॉलीवुड के साथ ही टीवी जगत में भी देखने को मिला है, बता दे की खुश दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। उनके कोरना संक्रमित पाए जाने का बाद उनके चाहने वालों ने उनके ठीक होने की दुआ की थी।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं एक्ट्रेस श्रेनु पारिख, फैंस और कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया! 7

हाल ही में श्रेनु से जुड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस को अस्पताल से डिस्टार्ज कर दिया गया है और उनकी तबीयत अब बेहतर बताई जा रही है। श्रेनु पारिख ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में एक्ट्रेस व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रहीं हैं। उनके चेहरे पर डिस्चार्ज होने की खुसी साफ देखी जा सकती है।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं एक्ट्रेस श्रेनु पारिख, फैंस और कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया! 8

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरा सबसे प्यारे दोस्त और फैमिली, मेरे शुभचिंतक! मैं इतना सारा प्यार और दुआएं देने के लिए आप सब का धन्यवाद करना नहीं जानती। भगवान की कृपा और आपकी प्रार्थनाओं से मैं बहुत अच्छी तरह से ठीक हो गईं हूं और मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब मैं अपने घर में ही आइसोलेशन में रहूंगी। काश मैं आप सबको पर्सनली रिप्लाइ कर पाती। आप सबको ढेर सारा प्यार।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं एक्ट्रेस श्रेनु पारिख, फैंस और कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया! 9

आप सब पर आशीर्वाद बना रहे और आप सब सेफ रहें। मैं हमेशा कोरोना वॉरियर्स और मेडिकल स्टाफ की आभारी रहूंगी, जो एक हफ्ते से मेरी देखभाल कर रहे हैं। श्रेनू को भले ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन ये अब तक साफ नहीं हो पाया है कि वे अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं या नहीं।