कंगना रनौत का आदित्य चोपड़ा पर लगाये गंभीर आरोप, ‘सुल्तान’ का ऑफर ठुकराने पर प्रोड्यूसर ने दी थी ख़त्म करने की दी थी धमकी!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद से फिल्म जगत के कई लोगो पर सवाल खड़े कर दिए थे, वही कंगना ने यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि जब उन्होंने यशराज के साथ फिल्म ‘सुल्तान’ करने से इनकार कर दिया था, तब आदित्य चोपड़ा ने उन्हें धमकी दी और कहा था कि अब वे खत्म हो जाएंगी। एक्ट्रेस ने यह दावा एक चैनल को दिए इंटरव्यू में किया है।

कंगना रनौत का आदित्य चोपड़ा पर लगाये गंभीर आरोप, 'सुल्तान' का ऑफर ठुकराने पर प्रोड्यूसर ने दी थी ख़त्म करने की दी थी धमकी! 7

बता दे की अर्णब गोस्वामी के इंटरव्यू में कंगना ने कहा- मुझे सलमान खान के साथ ‘सुल्तान’ नाम की एक फिल्म ऑफर हुई थी। डायरेक्टर (अली अब्बास जफर) ने मेरे घर आकर कहानी सुनाई थी। उस समय तक मैंने एक ही ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी। मैंने कहा कि मैं खान्स के साथ फिल्म नहीं करना चाहती। मैं सिर्फ ऐसी फिल्म करना चाहती हूं, जो सिर्फ मेरी हो।

कंगना रनौत का आदित्य चोपड़ा पर लगाये गंभीर आरोप, 'सुल्तान' का ऑफर ठुकराने पर प्रोड्यूसर ने दी थी ख़त्म करने की दी थी धमकी! 8

इसके बाद आदित्य चोपड़ा के साथ मेरी मीटिंग हुई । मैं उनसे माफी (फिल्म छोड़ने के लिए) मांगना चाहती थी और उस समय उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं थी। लेकिन जैसे  ही यह खबर मीडिया में आई कि मैंने ‘सुल्तान’ करने से इनकार कर दिया है तो उन्होंने मुझे मैसेज भेजा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? तुमने मुझे मना किया, फिर प्रेस के पास चली गईं?

मैंने कहा कि मैंने फेयरनेस क्रीम का ऑफर ठुकराया, मैंने खान्स के साथ काम करने से मना किया। मैं छोटे से गांव से आई लड़की हूं और मेरे लिए ये अचीवमेंट्स हैं। मुझे इन्हें क्यों छुपाना चाहिए? इस पर उन्होंने कहा- तुम्हे पता है, तुम खत्म हो जाओगी। हम तुम्हारे साथ कभी काम नहीं करेंगे। कंगना ने इसके आगे सुशांत सिंह राजपूत केस पर बात की। उन्होंने कहा कि सुशांत अपने दम पर आगे बढ़ रहे थे और अपना काम कर रहे थे। दो साल के स्ट्रगल के बाद उन्होंने ‘एमएस धोनी’ जैसी बड़ी हिट दी। अब आदित्य चोपड़ा उनके साथ काम (शेखर कपूर की ‘पानी’ में, जो फ्लोर पर आने से पहले ही बंद कर दी गई थी) नहीं करते। इस बीच उनके सबसे अच्छे दोस्त करन जौहर पूरी रणनीति के साथ पिक्चर में आ जाते हैं।

कंगना रनौत का आदित्य चोपड़ा पर लगाये गंभीर आरोप, 'सुल्तान' का ऑफर ठुकराने पर प्रोड्यूसर ने दी थी ख़त्म करने की दी थी धमकी! 9

वे उन्हें (सुशांत को) हायर करते हैं और इस फिल्म (ड्राइव) के शूट में तीन साल लगा देते हैं और उन्हें दुनिया के सामने फ्लॉप स्टार बता देते हैं। कहते हैं कि मैं इस फिल्म को नहीं बेच सकता। कंगना आगे कहती हैं- मैंने अपना छोटा सा स्टूडियो शुरू किया है। मैंने एक फिल्म भी डायरेक्ट की है, एक फिल्म डिलीवर की है, एक फिल्म रिलीज की है, मैं जानना चाहती हूं कि ब्लॉकबस्टर ‘धोनी’ के बाद ऐसा क्या माहौल बना कि करन जौहर को कोई फिल्म (ड्राइव )खरीदने वाला नहीं मिला। यह कैसे हुआ?