सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिल, पटना के बेघर मां-बच्चों को देंगे छत!

0
11

दोस्तों बॉलिवुड फिल्म जगत में अपने अभिनय से लोगो के दिलो पहचान बनाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए जितना किया है उतना फिल्म इंडस्ट्री में किसी ने नहीं किया है। अपने घर के लिए पैदल निकल पड़े मजदूरों की परेशानी देखकर सोनू सूद ने हजारों लोगों को अपने घरो तक अपने खर्चे पर पहुंचा कर लोगो का दिल जीत लिया है। वही एक बार फिर सोनू ने दरियादिली दिखाई है, हाल में सोशल मीडिया पर मिले एक मेसेज के बाद सोनू ने पटना के बेघर परिवार को घर दिलाने का फैसला किया है।

सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिल, पटना के बेघर मां-बच्चों को देंगे छत! 7

बता दे की एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू को पटना की एक तस्वीर भेजते हुए लिखा, ‘सर यह महिला के पति की मौत हो गई बाहर के पटना में रह रही थी मकान मालिक ने निकाल दिया है एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे हैं मदद करें आप। सरकार से इन्हें उम्मीद नही कोई।’ इसके जवाब में तुरंत सोनू सूद ने लिखा, ‘कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर ज़रूर होगा।’ सोनू के इस ट्वीट की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिल, पटना के बेघर मां-बच्चों को देंगे छत! 8 सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिल, पटना के बेघर मां-बच्चों को देंगे छत! 9

सोनू ने लॉकडाउन के दौरान केरल से कुछ मजदूरों को एयरलिफ्ट कराया था। ऐसे ही उड़ीसा के रहने वाले एक मजदूर ने अपनी दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा है। उन्होंने अपनी दुकान का नाम ‘सोनू सूद वेल्डिंग वर्कशॉप’ रखा है। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्रवासी मजदूरों की इतनी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग भी उठ चुकी है। वही अभिनेता सोनू सूद ने कुछ दिनों पहले यह घोषणा की थी कि वह लॉकडाउन के दौरान अपने एक्सपीरियंस पर एक किताब भी लिखेंगे। हालांकि अभी तक इस किताब का नाम फाइनल नहीं हुआ है।