अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले इन 5 अभिनेताओं को नहीं मिली वो पहचान, जिसके है ये हकदार!

0
8

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक कलाकार मौजूद है, जिन्होंने अपने अभिनय के दम अपनी एक अलग पहचान बनाई है, कई ऐसे ऐक्‍टर्स हैं जो सिर्फ एक फिल्‍म से बड़े स्‍टार बन गए लेकिन कई ऐसे भी हैं जिन्‍होंने लगातार अच्‍छी परफॉर्मेंस दी लेकिन इसके बाद भी उन्‍हें उतनी पहचान नहीं मिली जिसके वे काबिल है। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे ही अंडररेटेड अभिनेताओं  के बारे में बता रहे हैं जिनका काम बोलता है कि वे कितने प्रतिभाशाली कलाकार हैं फिर भी उनको वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जिसके वे हक़दार है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

विजय राज

अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले इन 5 अभिनेताओं को नहीं मिली वो पहचान, जिसके है ये हकदार! 11

दोस्तों कई फिल्मो में अपने हास्य अभिनय से लोगो को हंसा हंसा कर लोटपोट करने वाले अभिनेता विजय राज एक ऐसे ऐक्‍टर हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्‍होंने अपना टैलंट कई मौकों पर अलग-अलग तरह से साबित किया है। इंडस्‍ट्री के शुरुआती दिनों में उन्‍हें काफी स्‍ट्रगल करना पड़ा। आगे चलकर उन्‍होंने ‘रन’, ‘डेल्ही बेली’, ‘गली बॉय’, ‘ड्रीम गर्ल’ समेत कई फिल्‍मों में जबरदस्‍त परफॉर्मेंस दी लेकिन उन्‍हें वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जिसके वे हकदार है।

अरशद वारसी

अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले इन 5 अभिनेताओं को नहीं मिली वो पहचान, जिसके है ये हकदार! 12

फिल्‍म ‘मुन्‍ना भाई एमबीबीएस’ में सर्किट के किरदार में लोगो को हंसाने वाले अभिनेता अरशद वारसी लीड ऐक्‍टर नहीं थे लेकिन फिर भी अपने काम से वह लोगों के दिलों में बस गए। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है, लेकिन लीड रोल में वह कम ही दिखाई दिए। अरशद भी बॉलिवुड के सबसे अंडररेटेड ऐक्‍टर्स में से एक हैं।

जिमी शेरगिल

अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले इन 5 अभिनेताओं को नहीं मिली वो पहचान, जिसके है ये हकदार! 13

बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल ने फिल्मो में कई तरह के किरदार निभाए है। वह इंडस्‍ट्री में लंबे वक्‍त से कड़ी मेहनत कर रहे हैं मगर इसके बाद भी उन्‍हें उतनी पहचान नहीं मिली। 1996 में ‘माचिस’ से डेब्‍यू करने वाले जिमी 2000 में आई फिल्‍म ‘मोहब्‍ब्‍तें’ से लाइमलाइट में आए। उन्‍हें हमेशा अंडररेटेड ऐक्‍टर कहा गया लेकिन इससे उन्‍हें कभी कोई दिक्‍कत नहीं रही।

दीपक डोबरियाल

अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले इन 5 अभिनेताओं को नहीं मिली वो पहचान, जिसके है ये हकदार! 14

‘तनु वेड्स मनु’ सीरीज में पप्‍पी जी के नाम से मशहूर दीपक डोबरियाल ने करियर की शुरुआत से ही अपने कैरक्‍टर्स के साथ कई तरह के एक्‍सपेरिमेंट किए। उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा कि भले ही दुनिया सोचती हो कि वह फिल्‍म में सेकंड या थर्ड लीड हैं लेकिन वह खुद को लीड के रूप में ही देखते हैं, भले ही फिल्‍म में उनका एक सीन हो। ऐसे ही आप दर्शकों के बीच अपना प्रभाव छोड़ पाते हैं।

मोहम्‍मद जीशान अयूब

अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले इन 5 अभिनेताओं को नहीं मिली वो पहचान, जिसके है ये हकदार! 15

मोहम्‍मद जीशान अयूब एक ऐसे ऐक्‍टर हैं जिन्‍होंने अपने कैरक्‍टर्स के बल पर लोगों की रिस्‍पेक्‍ट हासिल की है। हालांकि, उन्‍हें भी वैसी पहचान नहीं मिली, जैसी वह डिजर्व करते थे। वह ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’, ‘रांझणा’, ‘रईस’, ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ और ‘जीरो’ जैसी बड़ी फिल्‍मों का हिस्‍सा रहे।