राजीव मसंद बयान दर्ज करवाने पहुंचे पुलिस स्टेशन, सुशांत की फिल्मों को दे चुके है निगेटिव रेटिंग!

0
669

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद से ही लगातार पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। मामले को लेकर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, सुशांत के मैनेजर सिद्धार्थ पीठानी, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा और शेखर कपूर जैसे कई बड़ी हस्तियों से पहले पूछताछ की जा चुकी है। एक तरफ जहां सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया सहित कई सितारे भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

राजीव मसंद बयान दर्ज करवाने पहुंचे पुलिस स्टेशन, सुशांत की फिल्मों को दे चुके है निगेटिव रेटिंग! 11

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। जिसके तहत अब राजीव मसंद का बयान दर्ज किया जा रहा है। वही मुंबई पुलिस भी इस मामले की जांच तेजी से कर रही है।खबरों के मुताबिक राजीव मसंद ने सुशांत को लेकर कई निगेटिव आर्टिकल लिखे थे। साथ ही सुशांत की फिल्मों को निगेटिव रेटिंग भी दी थी।

राजीव मसंद बयान दर्ज करवाने पहुंचे पुलिस स्टेशन, सुशांत की फिल्मों को दे चुके है निगेटिव रेटिंग! 12

राजीव मसंद बयान दर्ज करवाने पहुंचे पुलिस स्टेशन, सुशांत की फिल्मों को दे चुके है निगेटिव रेटिंग! 13

बता दे की राजीव की बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचने की तस्वीरें भी एएनआई ने जारी की हैं। राजीव मसंद पर ऐसा आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर सुशांत की फिल्मों को निगेटिव रेटिंग दी थी। कहा जा रहा है कि राजीव ने कुछ लोगों के कहने पर सुशांत की फिल्मों को निगेटिव रेटिंग दी थी।

राजीव मसंद बयान दर्ज करवाने पहुंचे पुलिस स्टेशन, सुशांत की फिल्मों को दे चुके है निगेटिव रेटिंग! 14राजीव मसंद बयान दर्ज करवाने पहुंचे पुलिस स्टेशन, सुशांत की फिल्मों को दे चुके है निगेटिव रेटिंग! 15

ऐसे में अब फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद को मुंबई पुलिस ने बांद्रा स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया है।इसी संदर्भ में पुलिस ने पूछताछ के लिए राजीव मसंद को बुलाया है। उनसे पूछताछ में पता किया जाएगा कि ये सभी आरोप कितने सही हैं और कितने गलत। वहीं सुशांत के केस में राजीव के अलावा भी नामी गिरामी लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि पुलिस अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।