इस वजह से किंग खान ने प्लास्टिक से ढाका अपने घर मन्नत को, घर की तस्वीरें हो रही वायरल!

0
2968

दोस्तों पूरे दुनिया में कोरोना वायरस ने कहर ढा रखा है। हमारे देश में भी काफी तेज़ी से ये महामारी फ़ैल रही है, कोरोना वायरस अब बड़े- बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के घरों तक भी पहुंच गया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन के घर कोरोना के दस्तक देते ही सनसनी फैल गई। इसके बाद से बाकी बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी सुरक्षा को बढ़ा लिया है, ऐसे में किंग खान का घर सुरक्षा के हिसाब से ढक दिया गया है।

इस वजह से किंग खान ने प्लास्टिक से ढाका अपने घर मन्नत को, घर की तस्वीरें हो रही वायरल! 11

बता दे की कुछ समय पहले अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव निकले थे। जिसके बाद से तमाम सेलेब्स अब काफी ज्यादा सावधानियां बरत रहे हैं। वहीं अब इसे देखते हुए शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत को प्लास्टिक से कवर करवा लिया है। वैसे इस बात में कितनी सचाई है और कितना झूठ ये कह पाना मुश्किल है।

इस वजह से किंग खान ने प्लास्टिक से ढाका अपने घर मन्नत को, घर की तस्वीरें हो रही वायरल! 12

इस वजह से किंग खान ने प्लास्टिक से ढाका अपने घर मन्नत को, घर की तस्वीरें हो रही वायरल! 13

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के बंगले मन्नत की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में बंगला प्लास्टिक से पूरा ढका दिखाई दे रहा है। जिसे देखते हुए कुछ लोगों का कहना है कि शाहरुख ने ये फैसला कोरोना से बचने के लिए लिया है। क्योंकि हाल ही में WHO ने बताया था कि कोरोना हवा से भी फैल रहा है, तो वहीं कुछ का कहना है कि शाहरुख ने मुंबई में जारी बारिश के चलते ऐसा किया है।

इस वजह से किंग खान ने प्लास्टिक से ढाका अपने घर मन्नत को, घर की तस्वीरें हो रही वायरल! 14

इस वजह से किंग खान ने प्लास्टिक से ढाका अपने घर मन्नत को, घर की तस्वीरें हो रही वायरल! 15

बता दें कि शाहरुख का बंगला मुंबई के बांद्रा में स्थित है।इस समय शाहरुख अपने मन्नत में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। बंगले में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी और तीन बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम के साथ रहते हैं।  बता दे की किंग खान को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इसके बाद से ही वो स्क्रीन से गायब हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि जल्दी ही शाहरुख अब बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। बंगला इस समय चारों ओर से कवर है।