ये फेमस सितारे लॉकडाउन पूरा कर रहे अपना खेती करने का शौक, किसी उगाई मूली, तो किसी बोया धान!

0
15

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन से काफी लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ा है वही कुछ लोगो ने लॉकडाउन में मिले समय का फायदा भी उठाया है इनमे फिल्म सितारों का नाम भी शामिल भी है। इस दौरान सितारों को अपने बिजी शेड्यूल को भूल घर पर रहकर अपनों के साथ वक्त बिताने का मौका मिला। सेलेब्स इन दिनों वो सब करते दिख रहे हैं, जो इससे पहले शायद ही आपने उन्हें करते देखा हो। इन दिनों कई सितारे फार्मिंग का अपना शौक  पूरा कर रहे है। वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिनका पहले से फार्मिंग के प्रति रुझान रहा है। आज आपको कुछ ऐसे ही फार्मिंग के शौकीन सितारों के बारे में बता रहे है।

सलमान खान

 

View this post on Instagram

 

Rice plantation done . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

लॉकडाउन में सलमान खान का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। वे इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस पर हैं। सलमान खान वहां फार्मिंग को काफी एंजॉय कर रहे हैं। वे खेतों में काम कर पसीना बहा रहे हैं। सलमान ने खेती करते हुए अपने वीडियो और फोटो इंस्टा पर भी शेयर किए हैं। सलमान खान ने पहले ट्रैक्टर से खेतों की जुताई की, फिर धान रोपाई की। कहना गलत नहीं होगा कि लॉकडाउन में बॉलीवुड के दंबग खान को खेती का शौक चढ़ गया है, जिसे वे पूरी शिद्दत से जी भी कर रहे हैं।

खेसारी लाल यादव

ये फेमस सितारे लॉकडाउन पूरा कर रहे अपना खेती करने का शौक, किसी उगाई मूली, तो किसी बोया धान! 13

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की खेतों में धान रोपाई करते हुए कई तस्वीरों सामने आईं। खेसारी लाल यादव का अंदाज बिल्कुल देसी है। वे जमीन से जुड़े कलाकार हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के इस सुपरस्टा का कहना है की किसानों का सम्मान होना चाहिए।

रुबीना दिलैक

 

View this post on Instagram

 

Is it Me or every “actor “ personifies vegetables 😛 like i just did ……

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on


टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में हैं। वे देसी लाइफ को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। रुबीना के कई वीडियो सामने आए थे जिनमें वे खेतों में काम करती दिखी थीं।रुबीना दिलैक टीवी का जाना माना चेहरा हैं।

जैकी श्रॉफ

ये फेमस सितारे लॉकडाउन पूरा कर रहे अपना खेती करने का शौक, किसी उगाई मूली, तो किसी बोया धान! 14

लॉकडाउन के वक्त जैकी श्रॉफ अपने फार्महाउस पर फंस गए थे। इस दौरान उन्होंने वहां कई पेड़ उगाएं। जैकी का नेचर और पर्यावरण की तरफ ज्यादा झुकाव है, इस बात को उनकी सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्टो से भी समझा जा सकता है।

धर्मेंद्र

ये फेमस सितारे लॉकडाउन पूरा कर रहे अपना खेती करने का शौक, किसी उगाई मूली, तो किसी बोया धान! 15

अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता धर्मेंद्र फिल्मो से दूर फ़िलहाल अपने फार्मिंग हाउस पर समय बिता रहे है और पेड़-पौधों और खेती मरने में लगे हुए है। धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर उगी हुई फल और सब्जियों के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। उनके फार्महाउस पर जानवर भी हैं। जानवरों को खाना खिलाने से लेकर सब्जियां उगाने तक, धर्मेंद्र ये सब काम बेहद पैशन के साथ करते हैं।

प्रकाश राज

ये फेमस सितारे लॉकडाउन पूरा कर रहे अपना खेती करने का शौक, किसी उगाई मूली, तो किसी बोया धान! 16

प्रकाश राज अपने फार्म हाउस में साइंटिफिक फार्मिंग तकनीक को लेकर एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं। वे फार्मिंग को लेकर गंभीर हैं।उन्होंने तेलंगाना में एक गांव को गोद लिया है। जहां वे मॉर्डन खेती की प्रैक्टिस पर फोकस करते हैं।

पवन कल्याण

ये फेमस सितारे लॉकडाउन पूरा कर रहे अपना खेती करने का शौक, किसी उगाई मूली, तो किसी बोया धान! 17

साउथ इंडियन एक्टर पवन कल्याण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वे एक्टर ना होते तो किसान होते। फेमस तेलुगू एक्टर का हैदराबाद के बाहरी इलाके में फार्महाउस है। वे फार्मिंग को लेकर पैशनेट हैं।

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी

ये फेमस सितारे लॉकडाउन पूरा कर रहे अपना खेती करने का शौक, किसी उगाई मूली, तो किसी बोया धान! 18

बॉलीवुड के जाने माने सितारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने होमटाउन बुढाना में हैं। वहां पर वे ग्रामीण जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। नवाजुद्दीन का पिछले दिनों एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वे खेतों में काम करते हुए नजर आए थे।