माधुरी ने शेयर की समंदर की लहरों के बीच की तस्वीरें, इस वक्त में चलो इस वक्त का इस्तेमाल करते हैं!

0
13

दोस्तों पुरे देश में कोरोना के कारन लगे लॉकडाउन के चलते पिछले कई महीनों से लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। अब सरकार की ओर से भले ही अनलॉक के बाद लोगो को सावधानी पूर्वक घर से बाहर निकलने की छूट दी गई हैं। हालांकि लगातार घरों में रहना लोगों को कुछ हद तक परेशान भी कर रहा है। ऐसे में हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपना एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर अपने फैंस साथ शेयर किया है।

माधुरी ने शेयर की समंदर की लहरों के बीच की तस्वीरें, इस वक्त में चलो इस वक्त का इस्तेमाल करते हैं! 5

माधुरी ने शेयर की समंदर की लहरों के बीच की तस्वीरें, इस वक्त में चलो इस वक्त का इस्तेमाल करते हैं! 6

बता दे की अभिनेत्री माधुरी ने अपने ट्वीट में अपना अनुभव बताने के साथ साथ ये भी बताया कि किस तरह से हम अपने इस वक्त को सकारात्मक तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे वापस ले जाओ। अनुभव हमें उसमें तराशते हैं जो हम आज बने हैं। लॉकडाउन के इस वक्त में चलो इस वक्त का इस्तेमाल करते हैं अपने लिए और अपने प्यारों के लिए अतुल्य अनुभव बनाने में। नई चीजें सीखने में, पजल सॉल्व करने में, खाना बनाने में… एक बार जब दुनिया फिर से खुल जाएगी याद रखना कि हमेशा अनुभवों को चीजों से ऊपर रखा जाना चाहिए।”

माधुरी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह समंदर में मस्ती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उनके चेहरे की स्माइल देखते हुए साफ पता चल रहा है कि वह समंदर की लहरों में कितना एन्जॉय कर रही हैं। माधुरी की ये तस्वीरें फैन्स को काफी पसंद आई हैं और वो उन्हें खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। तमाम यूजर्स ने माधुरी दीक्षित की हैंडमेड तस्वीरें बना कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक यूजर ने जवाब में लिखा, “हमें वाकई ये सुनने की जरूरत थी। लॉकडाउन बहुत सी चीजें सीखने के लिहाज से एक पॉजिटिव एक्सपीरियंस रहा है।”