कोरोना से लड़ रहे अपने परिवार को श्वेता बच्चन ने तस्वीरें शेयर कर किया याद!

0
12

दोस्तों बॉलीवुड के सितारों से भरा परिवार बच्चन फैमिली के चार सदस्य कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन मुंबई के नानावटी हाॅस्पिटल में अपना इलाज कर रहे हैं। उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे है। वहीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता भी जब से पिता और पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती हुआ है तभी से काफी मायूस हैं। श्वेता प्रार्थना कर रही हैं कि जल्द से जल्द उनका परिवार स्वस्थ होकर घर वापस लौटे।

कोरोना से लड़ रहे अपने परिवार को श्वेता बच्चन ने तस्वीरें शेयर कर किया याद! 7

हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक खुला आसमान नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ श्वेता ने लिखा- ‘किसी की कमी आसमान की तरह है हर तरफ फैली है। श्वेता के इस एक लाइन के पोस्ट से ये जाहिर हो रहा है कि इसका कितना गहरा मतलब है। मन के अंदर तक कोने कोने तक वो अपने परिवार की गैरमौजूदगी से प्रभावित हो रही हैं।कोरोना से लड़ रहे अपने परिवार को श्वेता बच्चन ने तस्वीरें शेयर कर किया याद! 8

कोरोना से लड़ रहे अपने परिवार को श्वेता बच्चन ने तस्वीरें शेयर कर किया याद! 9बता दे की श्वेता पिता अमिताभ बच्चन के ज्यादा ही करीब हैं। अमिताभ बच्चन भी बेटी श्वेता के साथ उनके बचपन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ बीते 11 जुलाई को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। अब इन सभी की सेहत में सुधार है। खबरें हैं कि जल्द ही सभी का कोरोना का दूसरा टेस्ट होगा। अगर रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो सभी को छुट्टी मिल जाएगी।