सुशांत सुसाइड पर विद्या बालन दिया बड़ा बयान, बोली- कोई नहीं जानता कि सुशांत ने अपनी जान क्यों ली!

0
14

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स का मामला काफी चर्चा में है। कई सितारे इस मुद्दे पर अपनी बात रख चुके हैं। इस मुद्दे पर अभिनेत्री विद्या बालन ने भी अपने विचार सामने रखे हैं। उनका मानना है कि इन टिप्पणियों को सुशांत की मौत से जोड़ना गलत है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म की बात स्वीकार की है।

सुशांत सुसाइड पर विद्या बालन दिया बड़ा बयान, बोली- कोई नहीं जानता कि सुशांत ने अपनी जान क्यों ली! 7

हाल ही दिए इंटरव्यू में विद्या ने बताया कि मेंटल हेल्थ के बारे में बात करना गलत नहीं है। हर शख्स अपनी जिंदगी में बुरे वक्त से गुजरता है। विद्या ने खुद अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। उनका मानना है कि कोई नहीं जानता कि सुशांत ने अपनी जान क्यों ली। इस तरह की टिप्पणीयों को उनकी मौत से जोड़े जाने पर उनके करीबियों को काफी ठेस पहुंचती होगी। अगर किसी ने अपनी जान लेने का फैसला किया है तो इसके लिए किसी को दोषी ठहराना सही नहीं है। ना कोई जानता है और ना कोई उनकी आत्महत्या का कारण जान पाएगा, इसीलिए बेहतर यही है कि उनकी आत्मा को शांति से रहने दें।

सुशांत सुसाइड पर विद्या बालन दिया बड़ा बयान, बोली- कोई नहीं जानता कि सुशांत ने अपनी जान क्यों ली! 8

सुशांत सुसाइड पर विद्या बालन दिया बड़ा बयान, बोली- कोई नहीं जानता कि सुशांत ने अपनी जान क्यों ली! 9

इंटरव्यू के दौरान विद्या ने कहा-‘मैं ये नहीं मानती की इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं है मगर मैंने कभी इसे अपने रास्ते में नहीं आने दिया। हर इंसान अलग होता है और अगर किसी को कोई परेशानी है तो उसे इस बारे में खुलकर बात करनी चाहिए। विद्या जल्द ही शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। अनु मेनन के निर्देशन में बनी फिल्म को 31 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है।