इरफान खान की फिल्म ‘मदारी’ में नज़र आया बच्चा अब हो गया इतना बड़ा, 4 साल में इतना बदल गया लुक!

0
44

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बनाने कर इस दुनिया को छोड़ गए, दिवंगत एक्टर इरफान खान की फिल्म मदारी को रिलीज हुए 4 साल हो चुके हैं। सोशल थ्रिलर मूवी को बेहद पसंद किया गया था। फिल्म में इरफान खान गृहमंत्री के 10 साल के बेटे रोहन को हॉस्टल से किडनैप करते हैं। मूवी में रोहन गोस्वामी का रोल चाइल्ड एक्टर विशेष बंसल ने निभाया था।

इरफान खान की फिल्म 'मदारी' में नज़र आया बच्चा अब हो गया इतना बड़ा, 4 साल में इतना बदल गया लुक! 15 इरफान खान की फिल्म 'मदारी' में नज़र आया बच्चा अब हो गया इतना बड़ा, 4 साल में इतना बदल गया लुक! 16

बता दे की क्यूट से दिखने वाले विशेष ने मदारी में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी। अब मदारी का ये बच्चा बड़ा हो चुका है। विशेष बंसल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें फैंस संग साझा करते हैं। विशेष की लेटेस्ट तस्वीरों को देख कोई भी उन्हें पहचानने में गच्चा खा जाए।

इरफान खान की फिल्म 'मदारी' में नज़र आया बच्चा अब हो गया इतना बड़ा, 4 साल में इतना बदल गया लुक! 17

इरफान खान की फिल्म 'मदारी' में नज़र आया बच्चा अब हो गया इतना बड़ा, 4 साल में इतना बदल गया लुक! 18

विशेष अब काफी यंग और स्टाइलिश दिखते हैं। विशेष ने फिल्म मदारी से पहले कई सारे टीवी शोज में काम किया था। वे टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। विशेष को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए अवॉर्ड भी मिले हैं। उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड्स में बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवॉर्ड मिला था।

इरफान खान की फिल्म 'मदारी' में नज़र आया बच्चा अब हो गया इतना बड़ा, 4 साल में इतना बदल गया लुक! 19 इरफान खान की फिल्म 'मदारी' में नज़र आया बच्चा अब हो गया इतना बड़ा, 4 साल में इतना बदल गया लुक! 20 इरफान खान की फिल्म 'मदारी' में नज़र आया बच्चा अब हो गया इतना बड़ा, 4 साल में इतना बदल गया लुक! 21

विशेष बंसल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई शोज में काम कर खूब लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने अपनी क्यूटनेस और जबरदस्त अदाकारी की वजह से लोगों का दिल जीता। बता दे की विशेष इस प्यार को क्या नाम दूं, देवों के देव महादेव, होंगे जुदा ना हम, बुद्धा, बेइंतहा, सूर्यपुत्र कर्ण और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में काम कर चुके हैं। विशेष ने वेब सीरीज ये मेरी फैमिली और असुर में भी काम किया है। वे मदारी से पहले फिल्म बॉम्बे टॉकीज में नजर आए थे।