कोरोना के चलते बिग बॉस 14 के सेट से नहीं बल्कि पनवेल फार्महाउस से शो को होस्ट करेंगे सलमान खान!

0
35

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 की बेहतरीन पॉपुलैरिटी के बाद अब मेकर्स ने इसके अगले सीजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं।  शो से जुड़े कंटेस्टेंट्स और फॉर्मेट की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में खबर आ रही है की कोरोना के खतरे से बचने के लिए सलमान बिग बॉस के सेट के बजाय अपने पनवेल फार्महाउस से ही शो होस्ट करेंगे।

कोरोना के चलते बिग बॉस 14 के सेट से नहीं बल्कि पनवेल फार्महाउस से शो को होस्ट करेंगे सलमान खान! 7

पिछले सीजन में दिखाया गया है कि सलमान खान हर वीकेंड के वार में कभी कंटेस्टेंट्स को समझाते हैं और फटकार लगाते हैं। कई बार तो ऐसा भी देखने मिला की सलमान सभी कंटेस्टेंट्स को सरप्राइज देने घर के अंदर भी एंटर हुए। लेकिन फ़िलहाल  सलमान पनवेल के फॉर्महॉउस पर है तो शो की शूटिंग वही से करेंगे। हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शूटिंग के लिए हर हफ्ते सलमान के पास एक छोटी टीम भेजी जाएगी जो उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कंटेस्टेंट्स से कनेक्ट करवा सकेगी। क्योंकि फिल्मों की शूटिंग और रिलीज बंद है इसीलिए वीकेंड में प्रमोशन के लिए आने वाले मेहमान भी शो में नहीं दिखेंगे।

कोरोना के चलते बिग बॉस 14 के सेट से नहीं बल्कि पनवेल फार्महाउस से शो को होस्ट करेंगे सलमान खान! 8

मेकर्स हर साल दर्शकों को नए फॉर्मेट से रूबरू करवाते हैं। बताया जा रहा है कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए इस बार शो में लॉकडाउन का तड़का देखने मिलेगा। शो का फॉर्मेट भी सोशल डिस्टेंसिंग, हेल्थ और लॉकडाउन से जुड़ा होने वाला है। बिग बॉस 14 लॉकडाउन एडीशन और बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग टैगलाइन पर मेकर्स की चर्चा जारी है। शो की शूटिंग सितम्बर के आखिरी में शुरू की जाएगी। पिछले साल बिग बॉस का ग्रेंड प्रीमियर 29 सितम्बर को हुआ था।

कोरोना के चलते बिग बॉस 14 के सेट से नहीं बल्कि पनवेल फार्महाउस से शो को होस्ट करेंगे सलमान खान! 9

खबरो की माने तो बिग बॉस के घर में एंटर होने के लिए फिलहाल निया शर्मा, विवयन डीसेना, अविनाश मुखर्जी, शिरीन मिर्जा, सुगंधा मिश्रा और निखिल चिनप्पा के नाम सामने आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ चाहत खन्ना, तेजस्वी प्रकाश, अध्ययन सुमन, शुभांगी अत्रे शो में आने का ऑफर ठुकरा चुके हैं।