शूटिंग के दौरान सुशांत पर लगे मीटू के आरोप पर संजना ने किया खुलास, बोली- हम यही सोचते थे कि सच को साबित कैसे करें!

0
1408

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से फिल्म जगत में काफी उथल पुथल मची हुई है। उनके जाने के बाद से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है की आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया, उनकी मौत कई अनसुलझे सवाल छोड़ गई जिसके जवाब अब तक नहीं मिल सके हैं। इसी बीच सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।  बता दे की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी सुशांत को लेकर विवाद उत्पन हुआ था उन पर अपनी कोस्टार के साथ छेड़खानी के आरोप लगे थे।

शूटिंग के दौरान सुशांत पर लगे मीटू के आरोप पर संजना ने किया खुलास, बोली- हम यही सोचते थे कि सच को साबित कैसे करें! 9

वही संजना ने बाद में इन खबरों का खंडन करते हुए सुशांत और मुकेश को क्लीनचिट दे दी थी। फिल्म रिलीज के मौके पर उन्होंने एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर खुलकर बात की है और इस मामले पर सफाई भी दी है। संजना ने पिंकविला से बातचीत में कहा, सब यह सोचते हैं कि सुशांत ही इस बात से दुखी हुए थे लेकिन मैं भी बराबर परेशान थी।

शूटिंग के दौरान सुशांत पर लगे मीटू के आरोप पर संजना ने किया खुलास, बोली- हम यही सोचते थे कि सच को साबित कैसे करें! 10

हम अपना-अपना सच जानते थे-सुशांत जानते थे कि वो मेरे लिए क्या मायने रखते थे और मैं जानती थी हमारी बॉन्डिंग कैसी थी और यही बात बेहद जरूरी भी थी। हम हर दिन शूटिंग कर रहे थे। जब एक-दो आर्टिकल सामने आए तो हमने इन्हें तवज्जो नहीं दी और इनपर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब हर तरफ यही खबरें चलने लगीं जो कि आधारहीन थी तो मुझे इन्हें लिखने वाले लोगों और इनपर विश्वास करने वालों के लिए कोई रिस्पेक्ट नहीं बचा।

शूटिंग के दौरान सुशांत पर लगे मीटू के आरोप पर संजना ने किया खुलास, बोली- हम यही सोचते थे कि सच को साबित कैसे करें! 11

संजना ने आगे कहा, इन सब बातों का सुशांत और मेरी बॉन्डिंग पर कोई असर नहीं पड़ा। हमारा इंटेंशन बस यही था कि लोगों को सच पर भरोसा कैसे दिलाएं? सोचिए कैसा लगता होगा जब दो लोग जो एक-दूसरे का इतना सम्मान करते हैं, उन्हें इस तरह की बातों पर सफाई देनी पड़े? हम यही सोचते थे कि सच को साबित कैसे करें? तब सुशांत ने एक तरकीब निकाली और उन्होंने मेरी और उनकी बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करने की परमिशन मुझसे मांगी।

शूटिंग के दौरान सुशांत पर लगे मीटू के आरोप पर संजना ने किया खुलास, बोली- हम यही सोचते थे कि सच को साबित कैसे करें! 12

मैंने कहा, बिलकुल ऐसा कीजिए, सुशांत बोले-हो सकता है इससे कुछ मदद मिल जाए। पर्सनल जानकारी को इस तरह सबके सामने लाना दुर्भाग्यपूर्ण था लेकिन इसके अलावा हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा था। सुशांत ने हमारी बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर उनपर लगे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों को झुठलाने की कोशिश की लेकिन यह तरकीब भी काम नहीं आई।