साउथ फिल्मो के अभिनेता नितिन ने शाही अंदाज में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, तस्वीरें शेयर कर दी जानकरी!

0
12

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में कई लोगो को अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी थी, वही लॉकडाउन खुलने के बाद भी शादियों में सिमित लोगो के साथ ही शादियों के प्रोग्राम रखे गए थे, ऐसे में हाल ही में साउथ फिल्म जगत के अभिनेता नितिन ने कोरोना काल में गुपचुप तरीके से हैदराबाद स्थित पर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी कंदुकूरी के साथ सगाई कर ली है।

साउथ फिल्मो के अभिनेता नितिन ने शाही अंदाज में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, तस्वीरें शेयर कर दी जानकरी! 11

बता दे की शादी के जानकारी खुद अभिनेता नितिन ने तस्वीरें शेयर की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ स्टार नितिन के घर पर ही सगाई की रस्में हुईं है। इस मौके पर दोनों ट्रडिशनल अटायर में नजर आए। लुक की बात करें तो नितिन शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं उनकी मंगेतर रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

साउथ फिल्मो के अभिनेता नितिन ने शाही अंदाज में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, तस्वीरें शेयर कर दी जानकरी! 12 साउथ फिल्मो के अभिनेता नितिन ने शाही अंदाज में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, तस्वीरें शेयर कर दी जानकरी! 13

नितिन और शालिनी की सगाई के बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।नितिन और शालिनी 26 जुलाई को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि अप्रैल में उनकी सगाई और शादी होनी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण सब कुछ कैंसिल करना पड़ा। वहीं COVID-19 की वजह से प्रतिबंधों के कारण शादी के लिए कुछ ही लोगों को निमंत्रण भेजा गया है।

साउथ फिल्मो के अभिनेता नितिन ने शाही अंदाज में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, तस्वीरें शेयर कर दी जानकरी! 14 साउथ फिल्मो के अभिनेता नितिन ने शाही अंदाज में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, तस्वीरें शेयर कर दी जानकरी! 15

बता दे की नितिन ने साल 2002 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। नितिन अपने करियर में अब तक करीबन 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने  वहीं शालिनी ने यूके के विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। यह जोड़ी पिछले आठ सालों से रिलेशन में है।